एन एच 65 पर टायर जलाकर विरोध

SHARE

NH-65

पिछले दस दिनों से नालों का कचरा सड़कों पर पड़ा होने के कारण मौहल्लेवासियों ने कचरे को उठाने की मांग का लेकर नगरपालिका के विरूद्ध नारे बाजी व सड़क पर टायर जलाकर यातायात अवरूद्ध कर विरोध प्रकट किया।

एन एच 65 सड़क को रेलवे फाटक न. 2 के पास से लेकर चांदबास की फाटक तक नालों का कचरा घरों में जाने व दुकानदारों का जीना दुश्वार होने पर आक्रोशित मौहल्लेवासियों ने एक घण्टे तक रास्ता जाम कर कचरे का उठाने की मांग की। नगरपालिका के अधिशाषी अधिकारी व थानाप्रभारी रामप्रताप विश्रोई मय जाप्ते के मौके पर पहुंचकर आक्रोशित लोगो को समझाइस करने पर शांत हुए।

NH 65

पालिका के online casino ईओ भगवानसिह ने मौके पर ही दो ट्रेक्टर व जेसीबी मशीन एवं सफाई कर्मियों को बुलाकर दो घण्टे में कचरा उठाने का आश्वासन देने पर मौहल्ले के लोग शांत हुए। इससे पूर्व में नगरपालिका के विरूद्ध में नारेबाजी की। इस मौके पर किसान यूनियन के रामनारायण रूलाणियां, सुगनाराम रूलाणिया, पुनमचंद भार्गव, एडवोकेट त्रिलोकचंद मेघवाल, बाबूलाल, सागर, गौत्तम, नानूराम, नोरत्तन सहित अनेक लोग उपस्थित थे।

सुगनाराम ने बताया कि पिछले दस दिनों से पालिका द्वारा चांद बास से लेकर स्टेशन रोड़ तक निर्मित नाले की सफाई का कार्य किया जा रहा था। नाले की सफाई के बाद नाले से निकाला कचरा सड़क पर व नाले के पास ही डाल दिया गया। नाले के पास बसे लोगो को मच्छरों व अन्य मौसमी बिमारियों का शिकार होना पड़ रहा था। पालिका को बार बार अवगत करवाने के बावजूद भी कचरा नही उठाने के कारण मौहल्लेवासियों का आक्रोश सड़को पर आ गया।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY