टायर जलाकर एन एच 65 को पर जाम लगाया

SHARE

Municipal

एन एच 65 पर रेलवे फाटक न. 2 के पास नगरपालिका के नाले के बाहर पड़ा किचड़ को लेकर मौहल्लेवासी झेल रही परेशानी से त्रस्त होकर मंगलवार दोपहर को हाइवे टायर जलाकर जाम लगाकर किचड़ को उठाने की मांग की। दो दिन पूर्व किये गये जाम के दौरान पालिका के ईओ व थानाप्रभारी रामप्रताप विश्रोई ने किचड़ को उठाने का आश्वासन देने पर मौहल्लेवासी शांत हुये थे। लेकिन दुसरे ही दिन ओर किचड़ सड़क पर डालने से सड़क पर गंदगी फैलने से मौहल्ले वासियों के लिए परेशानी का सबब बन गया।

जिससे परेशान होकर लोगो ने एक घण्टे तक जाम लगाया। जाम की सूचना मिलते ही पालिका के सफाई निरीक्षक मुन्नालाल मीणा मौके पर पहुंचे। उन्होंने पालिका की जेसीबी मशीन सहित सफाई कर्मियों को बुलाया व सफाई का काम शुरू किया। तब जाकर कहीं माहौल शांत हुआ। रामनारायण रूलाणिया ने बताया कि हाईवे से रोजाना गुजरने वाले सैंकड़ों वाहनों के कारण दिन रात गंदी धूल उड़कर घरों व दुकानों में फैल रही है। जिसके कारण वातावरण में सांस लेना भी दुभर हो रहा है।

उन्होंने पालिका प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए बताया कि दो दिन में सफाई का आश्वान देने के बाद मंगलवार को तीसरे दिन भी स्थिति यथावत बनी हुई है। मौके पर रामेश्वरलाल सांखला,रामपाल यादव, ,मदनलाल सांखला घासीराम नाई ,भंवरलाल मारोठिया,बाबूलाल गोदारा,अशोक गुर्जर,दिनेश तंवर,कालूराम सोनी,राजू तैली विजय कच्छावा,अशोक जैन,महेंद्र जांगीड,मूलाराम जाट व राजू बाबरिया सहित कई लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here