होली की मस्ती में डूबे मस्ताने

SHARE

Holi

स्थानीय राजकीय जाजोदिया उमा विधालय के पीछे स्थित नाईयों की बगीची में समाजसेवी विनोद गोठडिय़ा के सौजन्य से होली की धमाल कार्यक्रम का आयोजन किया गया। सैन समाज के प्रान्तीय अध्यक्ष हरिप्रसाद हर्षवाल, पूर्व मंत्री खेमाराम मेघवाल एवं नगरपालिका अध्यक्ष डा. विजयराज शर्मा ने चंग बजाकर होली की धमाल कार्यक्रम का शुभारम्भ किया।

कार्यक्रम में सुजानगढ़ के सन्तोष काछवाल ने एक से बढ़कर एक होली के गीत गाते हुए उपस्थितजनों को संग गाने एवं झूमने के लिए विवश कर दिया। कार्यक्रम में श्रीडूंगरगढ़ के पूर्व विधायक एवं नगरपालिका अध्यक्ष किशनाराम नाई भी उपस्थित थे। श्रीडूंगरगढ़, मोमासर, राजलदेसर के कलाकारों ने एक से बढ़कर एक प्रस्तुतियां देकर उपस्थितजनों को अपने साथ नाचने पर मजबूर कर दिया। होली की मस्ती में डूबे में पूर्व मंत्री खेमाराम मेघवाल, नगरपालिका के पार्षद गणेश मण्डावरिया सहित अनेक लोगों ने होली की धमालों पर कलाकारों के साथ ठुमके लगाकर आनन्द लिया। मस्ती से सराबोर कार्यक्रम का महिलाओं ने भी रसास्वादन किया।

आयोजक विनोद गोठडिय़ा व संदीप गोठडिय़ा ने आगन्तुकों की अगवानी के साथ उनका स्वागत किया। कार्यक्रम में जीवनमल मोयल, बजरंग सैन, काशीराम खेतान, दर्शनलाल भरतवाल, मदनलाल सैन, सीताराम सामरिया, सीताराम गहलोत, शंकरलाल सामरिया, डा. के.डी. चारण एड., एड. सुरेश शर्मा, पवन रांकावत, धर्मेन्द्र कीलका, घनश्यामनाथ कच्छावा, श्रीचन्द पारीक, सुमनेश शर्मा, रजनीश भोजक, बुद्धिप्रकाश सोनी, प्रहलाद जाखड़, मनीष गोठडिय़ा, हेमराज माली, सिराज खां, विमल पाटनी, राजू ढ़ाका, गोविन्द टाक, पांचीराम टाक सहित अनेक लोगों ने होली की धमाल का आनन्द लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here