खीरवा और बीकानेर ने जीते मुकाबले

SHARE

Cricket-Tournaments

निकटवर्ती सालासर धाम के बालाजी स्टेडियम में आयोजित राज्य स्तरीय बाबा मोहनदास क्रिकेट प्रतियोगिता के तीसरे दिन रविवार को खीरवा व बीकानेर ने जीत हासिल की। प्रतियोगिता के प्रवक्ता युद्धिष्ठर पुजारी ने बताया कि रविवार को पहले मुकाबले में खीरवा ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 163 रन बनाये।

जिसके जवाब में सुजलांचल ने 113 रन बनाये। मैच समापन पर पुरूस्कार वितरण समारोह में अतिथि कमलकिशोर पुजारी व दीपक समी ने 71 रन बनाने व 4 विकेट चटकाने पर रणजी के पूर्व खिलाड़ी उ चौधरी को मैन ऑफ द मैच का पुरूस्कार प्रदान किया। पुजारी ने बताया कि प्रतियोगिता के दूसरे मैच में बीकानेर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 99 रन बनाये, जिसके जवाब में लक्ष्मणगढ़ की पारी 72 रन पर ही सिमट गई।

पुरूस्कार वितरण समारोह में बिहारीलाल पुजारी, संदीप गोयल, श्रीकिशन ने 10 रन बनाने व तीन विकेट लेने पर भव्य को मैन ऑफ द मैच का पुरूस्कार प्रदान किया। प्रतियोगिता को सफल बनाने में बीसीसी अध्यक्ष अशोक पुजारी, हरिशंकर पुजारी, यशोदानन्दन पुजारी, युद्धिष्ठर पुजारी, जयदीप पुजारी, केदारसिंह, प्रदीप पुजारी, आलोक, दीनदयाल ढ़ाका, तरूण पुजारी, अमित राव, प्रकाश ढ़ाका, अनिल पुजारी, मनोज ढ़ाका, सुनील, जीतूसिंह शेखावत, मनोहर पुजारी, तरूण पुजारी, अरूण पुजारी, संजय पुजारी, आलोक पुजारी जुटे हुए हैं। प्रतियोगिता का रोमांच सिर चढ़कर बोल रहा है। प्रतियोगिता के रोमांचक मैचों को देखने के लिए आस-पास के गांवों और कस्बों से अनेक क्रिकेट प्रेमी सालासर के बालाजी स्टेडियम पंहूच रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here