आरोपियो को गिरफ्तार करने की मांग

SHARE

Kidnapping

गत 9 जनवरी को कस्बे के सिनेमा हॉल के पास से एक युवक के अपहरण का प्रयास करने के आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर पूर्व विधायक रामेश्वर भाटी के नेतृत्व में अनेक लोगों ने गांधी चौक से नारे बाजी करते हुए रैली निकालकर प्रदर्शन किया तथा तहसीलदार मूलचन्द लुणियां को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपकर आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की।

ज्ञापन में बताया गया है कि 9 जनवरी को सिनेमा हॉल के पास स्थित उसके किराये के मकान से डूंगरगढ़ तहसील के गांव बाना निवासी गंगाजल पुत्र ओमाराम जाट व सात-आठ अन्य युवकों द्वारा अपहरण कर जान से मारने का प्रयास करने तथा इसके अगले दिन सुजानगढ़ थाने में मामला दर्ज करवाने का उल्लेख करते हुए प्रकरण में कार्यवाही नहीं होने का आरोप लगाया है। ज्ञापन में बताया गया कि आरोपितों द्वारा पीडि़त पक्ष को धमकियां दी जा रही है।

ज्ञापन में आरोपियों को सात दिन में गिरफ्तार करने की मांग के साथ आन्दोलन की चेतावनी दी गई है। सर्व समाज संघर्ष समिति एवं छात्र संघ द्वारा अलग-अलग ज्ञापन सौंपने वालों में कानाराम कांटीवाल, हरिराम मेघवाल, भागीरथ नायक, शेरसिंह भाटी, राजेन्द्र महिया, तनसुख प्रजापत, मालाराम बीरड़ा, भाजपा मण्डल अध्यक्ष जंवरीमल बागड़ी, छात्रसंघ अध्यक्ष हितेश जाखड़, सौरभ पीपलवा, बाबूलाल तेतरवाल सहित अनेक लोग शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here