धार्मिक अनुष्ठानों को लेकर आयोजित बैठक में बैनर का विमोचन

SHARE

Kashipurishhwar-Mahadev-Temple

स्थानीय माण्डेता स्थित श्री काशीपुरीश्वर महादेव मन्दिर के स्थापना दिवस एवं स्वामी रामपुरी महाराज की चतुर्थ पुण्यतिथी पर धर्मसभा व धार्मिक अनुष्ठान सम्पन्न होंगे। आगामी 3 व 4 मार्च को आयोजित होने वाले धार्मिक कार्यक्रमों को लेकर काशीपुरीश्वर आश्रम के संत कानपुरी महाराज की अध्यक्षता में एक बैठक का आयोजित की गई।

बैठक में उपस्थितजनों को धार्मिक आयोजनों की जानकारी देते हुए संत कानपुरी महाराज ने बताया कि आगामी तीन मार्च रविवार को सुबह हवन तथा रात्री में उनके सानिध्य में भजन संध्या तथा चार मार्च सोमवार को बीकानेर के संत सोमगिरी महाराज के सानिध्य में धर्म सभा तथा उसके बाद पूर्णाहूति की जायेगी। महाराज ने बताया कि दो दिवसीय धार्मिक आयोजन में सुमेरपीठ काशी के शंकराचार्य स्वामी नरेन्द्रानन्द सरस्वती महाराज के सानिध्य में आयोजित होंगे।

बैठक में कार्यक्रमों की जानकारी देने वाले बैनर का विमोचन किया गया। बैठक में पं. मोहनलाल शास्त्री, पूर्व विधायक रामेश्वर भाटी, घनश्यामनाथ कच्छावा, नारायण बेदी, श्रीचन्द पारीक, सुमनेश शर्मा, शंकरलाल सामरिया, श्यामलाल गोयल, कमलकुमार पारीक, महेन्द्र धाभाई सहित अनेक जन उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here