गोपालपुरा पहुंचा प्रशासन गांवो के संग

SHARE

Gopalpura-Panchayat

निकटवर्ती गोपालपुरा पंचायत में सोमवार को प्रशासन गांवो के संग शिविर का आयोजन राजकीय बैगराज राठी उच्च माध्यमिक विद्यालय में किया गया। शिविर में उपस्थित ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए विधायक मा. भंवरलाल मेघवाल ने कहा कि अधिकारी जन समस्याओं को संवेदनशीलता के साथ पारदर्शी रूप से निपटाएं ताकि जनता को अधिक से अधिक राहत मिल सके।

मेघवाल ने कहा कि शिविरों में अधिकाधिक लोग अपनी भूमि का पट्टा बनावें जिससे उन्हें भविष्य में सरकारी योजनाओं का लाभ मिल सके। मेघवाल ने नि:शुल्क दवा योजना, जननी शिशु सुरक्षा योजना, मनरेगा आदि की जानकारी ग्रामीणों को दी। जिप सदस्य पूसाराम गोदारा ने बताया कि ऐसे शिविर से जनता के समय व धन दोनो की बचत होती है। अत: ग्रामीण घर आए प्रशासन का पूर्ण रूप से लाभ लें। गोदारा ने नामांतरण, प्रमाण पत्र, राजस्व सम्बंधी कार्य, पेंशन पात्रता आदि की जानकारी उपस्थित ग्रामीणें को दी। उपखंड अधिकारी फतेह मोहम्मद खान ने मतदाता सूची में अधिकाधिक नाम जुड़वाने की अपील की। इसके पश्चात मेघवाल व गोदारा ने लाभार्थियों को पट्टों का वितरण किया।

शिविर में विधायक मेघवाल ने जलदाय विभाग के अधिकारियों को वार्ड न. 1 व 4 में पाईप लाईन को जोडऩे, विद्युत विभाग के अधिकारियों को श्रीडूंगर बालाजी पर ट्यूबवेल में कनेक्शन करने के निर्देश दिए। कार्यक्रम में सरपंच अमराराम मेघवाल, कांग्रेस नेता राधेश्याम अग्रवाल, तहसीलदार मूलचंद लूणिया, नायब तहसीलदार सुभाष चौधरी, ग्रामसचिव रामानंद फलवाडिय़ा उपस्थित थे। अतिथियों का स्वागत ओमप्रकाश शर्मा, गोपाल मेघवाल, रामूराम पिलाणिया, हनुमानाराम, गिरधारी, रामूराम, दुर्गाराम आदि ने किया। कार्यक्रम का संचालन हरीराम मेघवाल ने किया।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY