विकलांग व्यक्तियों उपकरण उपकरण वितरित

SHARE

Disabled-persons

पंचायत समिति में मंगलवार को विकलांग व्यक्तियों को उपकरण वितरण शिविर आयोजित किया गया। असहायों की मदद करना पुनीत कार्र्य है और इसी के तहत सरकार ने विभिन्न प्रकार की योजनाएं संचालित कर रखी है उक्त सम्बोधन शिविर में उपस्थित लोगो को सम्बोधित करते हुए क्षेत्रीय विधायक मा. भंवरलाल मेघवाल ने दिया। जिप सदस्य पूसाराम गोदारा ने सरकारी योजनाओं का अधिकाधिक लाभ लेने को कहा जिससे सरकारी योजनाओं सफलता सुनिश्चित हो सके।

प्रगति प्रसार अधिकारी विद्याधर पारीक ने बताया कि शिविर में हड्डी रोग विशेषज्ञ द्वारा 44 प्रमाण पत्र, नैत्र विकलांगता के पांच, गूंगे बहरे के 7, मानसिक विकलांगता के 7,प्रमाण पत्र, तीन आस्था कार्ड जारी किए गए। 25 विकलांगो को ट्राइसाइकिलें, दो बैशाखी प्रदान की, पांच व्यक्तियों को मोटरसाइकिल ट्राइसाइकिल के लिए व 1 को ऋण के लिए चिन्हित किया।

इस अवसर पर राधेश्याम अग्रवाल, उपखंड अधिकारी फतेह मोहम्मद खान, विकास अधिकारी विक्रमसिंह, समाज कल्याण अधिकारी सुरेंद्र पूनिया, लोढ़सर सरपंच प्रतिनिधि कन्हैयालाल शर्मा, विद्याधर बेनीवाल, बनवारीलाल कुलहरी, राजियासर सरपंच केशूसिंह सहित अनेक लोग उपस्थित थे। अतिथियों ने विकालागो को ट्राइसाइकिलो का वितरण भी किया। ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here