विधायक ने लगाई बीदासर ईओ को फटकार

SHARE

Panchayat-Samiti

पूर्व शिक्षा मंत्री एवं क्षेत्रीय विधायक मा. भंवरलाल मेघवाल ने स्थानीय पंचायत समिति सभागार में उपखण्ड स्तरीय अधिकारियों की बैठक ली। बैठक को सम्बोधित करते हुए मेघवाल ने कहा कि प्रशासन गांवों के संग अभियान को ग्रामिणों को अधिक से अधिक लाभ मिले, इसके लिए प्रशासन अपनी पुरी तैयारी के साथ गांवों में जाये। पूर्व मंत्री ने कहा कि शिविर के दौरान ग्रामिणों को पूरा लाभ मिले, इसके लिए मैं स्वयं शिविर में उपस्थित रहूंगा।

विधायक ने बीदासर नगरपालिका के अधिशाषी अधिकारी ललितसिंह को प्रशासन शहरों के संग अभियान में कम पट्टे बनने एवं बीदासर की बिगड़ी सफाई व्यवस्था को लेकर कड़ी फटकार लगाते हुए कहा कि अगर मेहनत करते तो बीदासर में और अधिक पट्टे बन सकते थे। मेघवाल ने कहा कि बीदासर में इतनी गंदगी मैने अपने 36 साल के राजनीतिक जीवन में कभी नहीं देखी। पूरे कस्बे में सफाई कहीं नहीं है। इस पर उपखण्ड अधिकारी फतेह मोहम्मद खान ने बीदासर ईओ से कहा कि आपके पास 25 वार्डों में 49 सफाई कर्मचारी है, तो फिर कस्बे में गंदगी का आलम क्यों? विधायक ने कहा कि बीदासर चैयरमैन जनहित के बजाय स्वहित पर ध्यान दे रहा है, लेकिन आप तो जनता के हितों को ध्यान में रखे।

उपखण्डस्तरीय समीक्षात्मक बैठक में विधायक मेघवाल ने ब्लॉक सीएमएचओ डा. महेश वर्मा को सबसेन्टरों के निर्माण में गुणवता का व्यक्तिश: ध्यान रखने की हिदायत दी। मा. भंवरलाल ने अधिकारियों को अधूरे कार्यों को शीघ्र पूरा करने के निर्देश दिये। बैठक में पूर्व प्रधान पूसाराम गोदारा, राधेश्याम अग्रवाल, नगरपालिका में नेता प्रतिपक्ष रामनारायण प्रजापत, शहर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष प्रदीप तोदी, बीदासर के मेघराज सांखला, नगर अध्यक्ष रामवतार शर्मा, संजय ओझा, लालचन्द शर्मा, सोहन लोहमरोड़, उपप्रधान विक्रमसिंह खुड़ी, दीवानसिंह भानिसरिया, विमल जेदिया, नूर मोहम्मद कायमखानी, मुराद खां, धर्मेन्द्र कीलका, रामचन्द्र गोदारा सहित तहसीलदार मूलचन्द लुणियां, बीदासर तहसीलदार, पुलिस उप अधीक्षक नितेश आर्य, सीआई रामप्रताप विश्नोई, कृषि मण्डी सचिव सुरेन्द्र कुमार बांगड़वा, छापर अधिशाषी अधिकारी ओमप्रकाश महर्षि, सुजानगढ़ नगरपालिका के अधिशाषी अधिकारी डा. भगवानसिंह राठौड़, अधिशाषी अभियन्ता जे. आर. नायक, अधिशाषी अभियन्ता शंकरलाल इन्दलिया, एम.पी. सिंह, जसवन्तसिंह, सीडीपीओ लीलावती सहित अनेक जनप्रतिनिधि एवं अधिकारी तथा सभी पटवारी व गिरदावर उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY