गंदा पानी की निकासी के अभाव में बस्तियों के लोगो का जीना दुर्भर

SHARE

Dirty-waterचांद बास व जमालपुरा बस्ती में गंदा पानी की निकासी के अभाव में बस्तियों के लोगो का जीना दुर्भर हो रहा है। मौहल्लेवासियों ने पानी निकासी की मांग को लेकर गत दिवस को प्रदर्शन कर विरोध जताया। जमालपुरा में रहने वाले खलील तेली ने बताया कि सर्दी व गर्मी दोनो ही मौसम में मौहल्लेवासियों को गंदे पानी की निकासी नही होने के कारण घरों के सामने व सड़को पर पानी एकत्रित हो जाता है।

जिसके कारण अनेक प्रकार की मौसमी बिमारियां फैलने का डर बना रहता है। इसी मौहल्ले के सलीम तगाला ने बताया कि प्रशासन को बार बार निवेदन करने के बावजूद भी स्थाई समाधान नही करने से मौहल्लेवासियों में भारी रोष है। तगाला ने बताया कि पानी निकासी के लिए प्रशासन को दो बीघा जमीन एक वर्ष के लिए देने के लिए तैयार है फिर भी प्रशासन ठोस कदम उठाने में विफल है।

मौहल्लेवासियों के आक्रोश के चलते लाडनूं तहसीलदार व सुजानगढ तहसीलदार , नगर पालिका के ईओं , पालिकाध्यक्ष सहित प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचकर समस्या के समाधान के लिए लोगो से विचार विमर्श किया। समाज सेवी रघुवीर राजपुरोहित, श्रीराम भामा, प्रहलाद जाखड़, मुरादखां, नुर मोहम्मद सहित लोगो ने प्रशासन से वार्ता कर समाधान करने की मांग की।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY