कानूता ग्राम में प्रशासन गांवो के संग अभियान

SHARE

Camp

प्रशासन गांवों के संग अभियान के तहत शनिवार को ग्राम कानूता में लगे शिविर में ग्रामीणों का जनसैलाब उमड़ा। शिविर प्रभारी उपखण्ड अधिकारी फतेह मोहम्मद खान ने कहा कि ग्रामीण अपने लंबित प्रकरणों का निस्तारण शिविर के माध्यम से करवायें। उन्होंने सरकार की मंशा के अनुरूप शिविर के दौरान लापरवाही बरतने वाले अधिकारियो व कार्मिकों पर कड़ी कार्रवाई करने की बात कही। उन्होने कहा कि ग्रामीणों को शिविर का अधिकाधिक लाभ लेना चाहिए।

पूर्व प्रधान पुसाराम गोदारा ने कहा कि सरकार गांव के गरीब एवं वंचित लोगों के घरों में विकास का दीया जलाना चाहती है। अधिकारियों को सरकार की मंशा के काम करते हुए आमजन को लाभ पहुंचाना चाहिये। शिविर में पुश्तैनी पट्टे 5, बीपीएल को पट्टे 25, नामान्तरण 27, पासबुक 42, खाता विभाजन 47 सहित विभिन्न प्रमाण पत्र जारी किये गये। शिविर में गत दिनों कानूता गांव में हुई चोरियों के खुलासे का मामला छाया रहा। चौधरी दुर्गाराम गोदारा ने उनकी चोरी की गई मोटरसाइकिलबरामद करने की बात कही। शिविर में ग्रामीण रामपाल जाट,हिम्मतसिंह, महावीर स्वामी व हरजीराम चरडिय़ा ने पुलिस पर ढि़लाई करने का आरोप लगाया।

जिस पर एसडीएम फतेह मोहम्मद ने चौकी प्रभारी शुभकरण को मौके पर बुलाकर ग्रामीणों को राहत देने की बात कही। शिविर में तहसीलदार मूलचंद लूणिया, नायब तहसीलदार सुभाष चौधरी, विकास अधिकारी विक्रमसिह, सरपंच सपना चौधरी,जीएसएस के अध्यक्ष श्यामलाल झींझा ,रामकरण लोळ,बसंत भोजक भोजक व गुमानाराम गोदारा , ओमप्रकाश गोदारा, एबीईईओ सुरजाराम डाबरिया सहित अनेक अधिकारी व ग्रामीणजन उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY