छापर पालिकाध्यक्षा पर गैर कानूनी रूप से निर्माण करवाने का आरोप

SHARE

10169664-group-of-protesters
निकटवर्ती कस्बे छापर के वार्ड नं. 19 स्थित सार्वजनिक गुवाड़ में छापर नगरपालिका द्वारा बनवाई जा रही दुकानों का मोहल्लेवासियों में भारी करते हुए जिला कलेक्टर के नाम प्रेषित कर निर्माण कार्य रूकवाने कि मांग की है। ज्ञापन में लिखा है कि गुवाड़ में अनेक बड़े पेड़ लगे है, जिनके गट्टों पर लोग विश्राम करते है एवं अनेक पशु-पक्षियों का विश्राम स्थल है तथा गुवाड़ मोहल्लेवासियों की धार्मिक आस्था से जुड़ा हुआ है।

ज्ञापन में नगरपालिका द्वारा सार्वजनिक चौक में विधि विरूद्ध व स्वार्थवश दुकानों का निर्माण करवाकर मोहल्ले के लोगों को सार्वजनिक उपयोग से वंचित करने का प्रयास किया जा रहा है। ज्ञापन में लोगों ने पालिकाध्यक्षा सुनीता पारीक पर गैर कानुनी रूप से निर्माण कार्य करवाने के साथ ही नगरपालिका मंडल द्वारा कोई वित्तीय स्वीकृती नहीं लेने व 26 दिसंबर को अचानक जे.सी.बी. मशीन से निर्माण कार्य शुरू करने की कोशिश करने का भी आरोप लगाया है।पालिकाध्यक्षा सुनिता पारीक ने बताया कि वार्ड के कुछेक लोग ने अपने निजी स्वार्थ के चलते उक्त सार्वजनिक स्थान पर अतिक्रमण करने की फिराक में यहां दुकानों के निर्माण में बाधक बन रहे है हमने नगरपालिका की बैठक में उक्त निर्माण कार्य की स्वीकृति सर्वसम्मती से पारित करवाई है।

ज्ञापन की प्रति पूर्व शिक्षा मंत्री एवं सुजानगढ विधायक मा. भंवरलाल मेघवाल, रतनगढ विधायक राजकुमार रिणवा, पी. सी. सी. सदस्य अभिनेष महर्षि, उपख्ण्ड अधिकारी, तहसीलदार, अधिशाषी अधिकारी न.पा.म. छापर को पे्रषित की गई है। ज्ञापन में दिलीप मेघवाल, परमेश्रवरलाल, मीरा, रेखाराम, ओमप्रकाश, पन्नालाल कड़ेला, पवन, हरजीराम कांटीवाल, हीरालाल, ओमप्रकाश, जीवणी देवी सहित सैकड़ों लोगों ने हस्ताक्षर किए है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here