दुष्कर्म के बाद नाबालिग की हत्या का मामला

SHARE

Murderनिकटवर्ती लाडनूं तहसील के गांव निम्बी जोधा में दुष्कर्म कर नाबालिग की हत्या करने के मामले में मृतका का दोबारा पोस्टमार्टम करवाने के लिए डीडवाना के एडीएम विश्वम्भरलाल ने चूरू जिला कलेक्टर को पत्र लिखकर निवेदन किया है। सुजानगढ़ तहसील के मलसीसर निवासी मुनसीराम नायक ने डीडवाना के अतिरिक्त जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर दुष्कर्म करने एवं हत्या करने के आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके विरूद्ध कानूनी कार्यवाही करने की मांग की है।

ज्ञापन में लिखा है कि मेरी पुत्री सबुरी मेरी बहिन सन्तोष निवासी निम्बी जोधा तह. लाडनूं के पास गत दो सालों से रहती थी। जहां मेरी बहिन व मेरी पुत्री नवीन विद्यापीठ विद्यालय में अस्थाई तौर पर सफाई का कार्य करती थी। दिनांक 5 दिसम्बर को मेरी पुत्री को स्कूल की सफाई करने के लिए जाने का कहकर मेरी बहिन किसी कार्यवश अन्यत्र चली गई। ज्ञापन में लिखा है कि मेरी पुत्री 5 दिसम्बर को तीन-साढ़े तीन बजे स्कूल में सफाई के लिए गई तो स्कूल मालिक सरोज कंवर पत्नि भगवानसिंह, नरेन्द्रसिंह, अशोक व दो तीन अन्य ने उसके साथ गलत कार्य कर उसकी हत्या करके स्कूल के हौद में डाल दिया। मेरी पुत्री के घर नहीं आने पर भानजी ने पता किया तो पता चला कि स्कुल के कुण्ड में उसकी लाश पड़ी है।

उसने कुण्ड से लाश निकलवा कर मिट्टी में दफन करवाया है। ज्ञापन में बताया है कि मामले की जांच डीडवाना के पुलिस उप अधीक्षक कर रहे हैं, लेकिन उन्होने अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं की है। ज्ञापन में मृतका की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर शक जाहिर करते हुए दोबारा पोस्टमार्टम करवाने की मांग की है। जिस पर डीडवाना के एडीएम ने चूरू कलेक्टर को पत्र लिखकर मलसीसर में दफन मृतका का दोबारा पोस्टमार्टम करवाने का निवेदन किया है। ज्ञापन सौंपने गये प्रतिनिधि मण्डल में रणजीत, देवाराम, चौथाराम, धनराज आर्य, इदाराम, शंकरराम आदि शामिल थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY