नाबालिग को बरामद करने की मांग को लेकर छापर थाने पर प्रदर्शन

SHARE

गत एक दिसम्बर को गुम हुई नाबालिग को बरामद करने में पुलिस के नाकाम रहने से आक्रोशित ग्रामवासियों ने पूर्व विधायक रामेश्वर भाटी के नेतृत्व में कस्बे के मुख्य मार्गो पर जुलूस निकालकर छापर थाने का घेराव कर नाबालिग लड़की को बरामद करने की मांग की। प्राप्त जानकारी के अनुसार छापर थानान्तर्गत रामपुर देवाणी निवासी भैरूसिंह राजपूत की नाबालिग लड़की अवतारी की गुमसुदगी का मामला दो दिसम्बर को इन्द्रसिंह पुत्र आसूसिंह ने दर्ज करवाया था।

लड़की के गुम हुए एक सप्ताह बीतने पर भी पुलिस द्वारा बरामदगी नहीं होने से आक्रोशित ग्रामवासियों ने पूर्व विधायक रामेश्वर भाटी के नेतृत्व में जुलूस निकालकर छापर थाने का घेराव कर लड़की को बरामद करने की मांग की। पुलिस उपाधीक्षक नितेश आर्य ने प्रतिनिधि मण्डल को मामले की प्रगति के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि सम्भावित स्थानों पर पुलिस की टीमें भेजी हुई है। पूर्व विधायक रामेश्वर भाटी ने बताया कि पुलिस दो दिन का समय मांगा है, दो दिन में सकारात्मक परिणाम सामने नहीं आने पर आन्दोलन को गति प्रदान की जायेगी।

प्रतिनिधि मण्डल में जयराम जांगीड़, कानसिंह, प्रहलादसिंह, हुलासचन्द जांगीड़, पुटियाराजा, मुरड़ाकिया सरपंच राजेन्द्रसिंह, नरपतसिंह, पूर्व सरपंच सवाईसिंह, देवीसिंह, भवंरसिंह, करणीसिंह, भागुसिंह, दूलसिंह, कुमाराम भामू, भगवानसिंह, नरपतसिंह, चतरसिंह सहित अनेक ग्रामिण शामिल थे। छापर थाना प्रभारी सत्येन्द्र कुमार ने बताया कि दोनो की तलाश जारी है। प्राप्त सूचना के आधार पर सम्भावित स्थानों पर पहले भी टीम भेजी गई थी। लेकिन सफलता नहीं मिली है। अब कल शुक्रवार को सम्भावित स्थानों पर दोनो की बरामदगी के लिए पुलिस टीम भेजी जायेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here