अभियान में सुगमता से हो आमजन के कार्य – मेघवाल

SHARE

स्थानीय पंचायत समिति सभागार में उपखण्ड स्तरीय अधिकारियों की बैठक को सम्बोधित करते हुए क्षेत्रिय विधायक मा. भंवरलाल मेघवाल ने कहा कि सरकार की मंशा के अनुरूप काम करते हुए आमजन को सरकार की योजनाओं का अधिक से अधिक लाभ पंहूचाने के सार्थक प्रयास हो। प्रशासन शहरों के संग अभियान को लेकर उपखण्ड की तीनों नगरपालिकाओं के अधिशाषी अधिकारियों को सम्बोधित करते हुए मेघवाल ने कहा कि अभियान के दौरान सरकार की मंशा के अनुरूप सरलता एवं सुगमता से आमजन के काम हो। कार्यों का सुगमता से निष्पादन करने के निर्देश देते हुए उन्होने कहा कि मात्र खसरे खारिज कर अपने काम को समाप्त होना नहीं समझकर योजनानुसार अभियान के दौरान अधिक से अधिक पट्टे जारी करें। मेघवाल ने कहा कि अभियान के दौरान बिना किसी परेशानी के आमजन के कार्य निष्पादित होने पर ही अभियान की सार्थकता है।

उपखण्ड अधिकारी फतेह मोहम्मद खान ने अभियान से पूर्व सभी लम्बित प्रकरणों का गंभीरता से निस्तारण करने के निर्देश देते हुए कहा कि कृषि भुमि, स्टेट ग्रांट, आबादी क्षेत्र के पट्टे अधिकाधिक जरूरतमंदों का जारी कर उन्हे लाभान्वित करें। एसडीओ ने पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों को दीपावली से पूर्व शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्र की सड़कों की मरम्मत का कार्य पूरा करने के निर्देश दिये। बैठक में जिप सदस्य पूसाराम गोदारा ने अभियान की सफलता के लिए इसका प्रचार करने की आवश्यकता पर बल दिया।

बैठक में तहसीलदार मूलचन्द लुणियां, बीदासर तहसीलदार रामसुख गुर्जर, विकास अधिकारी विक्रमसिंह राठौड़, पुलिस उपाधीक्षक नितेश आर्य, सीआई रामप्रताप विश्नोई, अधिशाषी अधिकारी भगवानसिंह, मण्डी सचिव सुरेन्द्र कुमार बांगड़वा, पीडब्ल्यूडी अधिशाषी अभियन्ता शंकरलाल इंदलिया, जलदाय विभाग के अधिशाषी अभियन्ता जे.आर. नायक, प्रारम्भिक ब्लॉक शिक्षा अधिकारी रामनिवास घोटिया, ब्लॉक सीएमएचओ डा. महेश वर्मा, महिला एवं बाल विकास अधिकारी पृथ्वीपाल, शहर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष प्रदीप तोदी, इदरीश गौरी, राधेश्याम अग्रवाल सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी एवं कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here