जानलेवा हमले का मामला दर्ज, तीन गिरफ्तार

SHARE

कस्बे की खीचड़ कॉलोनी में घर में घुसकर जान से मारने के लिए फायर करने, तोड़-फोड़ करने, महिलओं के साथ मारपीट करने एवं महिलाओं की बेईज्जती करने का मामला स्थानीय पुलिस थाने में दर्ज हुआ है। पुलिस सूत्रों के अनुसार मुकेश पुत्र लालाराम खीचड़ ने रिर्पोट दी कि बुधवार रात्री को राजकुमार पुत्र सांवरमल डूकिया एवं सुरेश पारीक खीचड़ कॉलोनी में आये और गालियां निकालने लगे। मना करने पर देख लेने की धमकी देते हुए चले गये।

10-15 मिनट बाद मिथुन पुत्र जगदीश जांदू, मनोज उर्फ मुन्ना पुत्र गिरीश ब्राह्मण, विमल गोदारा पुत्र हनुमान गोदारा, राजा उर्फ राजाराम पुत्र गोविन्दराम जाट, मोगली, महेन्द्र पुत्र भगाराम कासनियां एवं 20-25 अन्य लोग लोहे के सरिये, हॉकियां, लाठियां व पिस्तौल लेकर आये और दरवाजा तोड़कर मेरे घर में घुस गये और राजकुमार डूकिया व मोगली ने मेरे ऊपर फायर किया। मेरी मां बीच बचाव में आई तो उसके साथ भी मार पीट की। उसके बाद बाहर निकलकर घर पर पत्थर फैंके। उसी समय बाहर से गिरधारी पुत्र गोपाल जाट आया तो घेर कर उसके साथ भी मारपीट की तथा उसकी मोटरसाइकिल को पत्थर मारकर तोड़ दिया। उसके बाद मेरे चाचा गोपाल के घर में घुस कर राजकुमार व मोगली ने जान से मारने की नियत से मेरे चाचा गोपाल पर फायर किया। चाची पार्वती एवं दुर्गा पत्नि गिरधारी छुड़ाने लगे तो उनके साथ भी मारपीट की एवं दुर्गादेवी के गले से सोने का मंगलसुत्र तोड़ लिया।

आरोपियों ने घर में तोडफ़ोड़ की तथा घरेलू सामान तोड़ दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी तथा घायल गोपाल को सुजानगढ़ के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवा दिया। सीआई रामप्रताप विश्नोई ने बताया कि मामले में तत्परता से कार्यवाही करते हुए राजाराम पुत्र गोविन्दराम जाट, रामचन्द्र पुत्र जगदीश जानू, विमल पुत्र हनुमान गोदारा को गिरफ्तार कर लिया है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY