पुलिस कांस्टेबल की दादागिरी भाजपा नेता पर भारी

SHARE

पुलिस कांस्टेबल की दादागिरी भाजपा किसान मोर्चा के अध्यक्ष रामप्रताप बिडासरा पर भारी पड़ी। हुआ यूं कि रविवार रात करीब आठ -साढ़े आठ बजे भाजपा किसान मोर्चा के तहसील अध्यक्ष रामप्रताप बिडासरा लाडनूं से सुजानगढ़ अपनी गाड़ी में आये और गांधी चौक में रूक कर वहां खड़े हाथ ठेलों पर पुचके खाने लगे। तभी पुलिस की गाड़ी का चालक जितेन्द्र आया और गाड़ी साईड में करने को कहा। बिडासरा के साथ का एक जना गाड़ी साईड में करने लगा, तभी जितेन्द्र ने रामप्रताप बिडासरा के नाक पर मुक्के से मार दी। जिससे वे नीचे गिर गये और नाक से खुन आने लगा। बिडासरा ने बताया कि इससे पहले जितेन्द्र ने उनसे पैसे मांगे थे। उसके बाद बिडासरा अपने साथियों के साथ पुलिस थाने गये, लेकिन वहां सुनवाई नहीं होने पर अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं व परिवारजनों एवं मित्रों को फोन पर घटना की सूचना दी।

देखते ही देखते अनेक लोग इकठे हो गये। जिस पर पुलिस ने सुबह मामला दर्ज करने को कहा। इस दरमियान कांस्टेबल जितेन्द्र ने धमकी दी बताई कि तुम लोग मेरा कुछ भी नहीं बिगाड़ सकते, जो करना है, कर लो। रात को ही रामप्रताप बिडासरा को ईलाज के लिए राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया। सुबह पूर्व मंत्री खेमाराम मेघवाल, पूर्व विधायक रामेश्वर भाटी के नेृतत्व में पार्षद गणेश मण्डावरिया, कानाराम खीचड़, प्रहलाद जाखड़, पार्षद मनोज पारीक, शैलेन्द्र लाटा, सुभाष ढ़ाका, हेमराज माली, मजीद धोलिया, रामनिवास ढ़ाका, शेरसिंह भाटी, खुशीराम चान्दरा, नन्दलाल घासोलिया,गंगाधर लाखन आदि ने थाना प्रभारी सीआई रामप्रताप विश्नोई से वार्ता की। वार्ता के बाद थानाधिकारी ने एसआई सुन्दरमल को भेज कर चिकित्सालय में भर्ती भाजपा नेता का पर्चा बयान लेकर कांस्टेबल जितेन्द्र के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। सीआई रामप्रताप विश्नोई ने बताया कि आरोपी कांस्टेबल जितेन्द्र को रविवार रात को ही पुलिस लाईन चूरू के लिए रवाना कर दिया गया है तथा मामले की जांच की जा रही है।

1 COMMENT

  1. Ye police wale hai kuchh bhi kar sakte hai janch ci ko di hai ci jiske sath marpeet hui hai usko dara kar rajinama kara dega great…suna sunaya word kano me parega ki police walo se panga nahi lena chahiye.

LEAVE A REPLY