थाने में सीआई को ज्ञापन देते हुए कस्बेंवासी

SHARE

कस्बे में विगत दिनो हुई कई नकबजनी की घटनाओं का पुलिस सुराग लगा ही नहीं पाई थी कि एक फिर चोरों ने पुलिस गश्त को धत्ता बताते हुए शनिवार रात्रि दो अलग-अलग दुकानो के ताले तोड़कर हजारो रूपये नगद व मोबाईल चोरी करने तथा शनिवार को दहाड़े एक मोटर साईकिल उड़ा ले जाने के मामले प्रकाश में आए हैं। लगातार हो रही चारियों को लेकर आक्रोशित लोगों ने पार्षद सिकंदर अली खिलजी के नेतृत्व में सीआई रामप्रताप विश्रोई को ज्ञापन सौंपकर चोरी घटनाओं की प्रभावी रोकथाम सहित माकूल गश्त व्यवस्था करने की मांग की है। सूत्रों के अनुसार स्टेशन रोड़ स्थित खाण्डल भवन की गली में एक मोबाईल रिपेयरिंग की दुकान से जहां चोर हजारों के मोबाईल सहित कम्प्यूटर ले उड़े।

वहीं सालासर रोड़ स्थित औद्योगिक क्षेत्र में एक घर से हजारों की नगदी सहित बर्तन व गैस सिलेंडर पार कर ले गए। पुलिस सूत्रों के अनुसार मोबाईल वर्कशाप के मालिक शेर मोहम्मद लीलगर ने पुलिस को लिखित सूचना दी है कि शनिवार शाम को साढ़े आठ बजे वह दुकान बंद करके घर चला गया। रविवार को प्रात छह बजे दुकान के पड़ौसी ज्यान मोहम्मद भाटी ने फोन पर सूचना दी कि उसकी दुकाने के दोनों ताले टुटे हुए हैं व आधा शटर खुला हुआ है। बाद में जब आकर मैंने देखा तो विभिन्न कंपनियों के 17 मोबाईल सहित चार चाईनीज मोबाईल व एक सीपीयू व एक एलसीडी मोनीटर गायब मिले। घटना की जानकारी मिलते ही सीआई रामप्रताप विश्रोई ने भी मौका देखा व जानकारी ली। इसी क्रम में औद्योगिक क्षेत्र में रहने वाले उमरद्दीन पुत्र याकूब लीलगर ने पुलिस को बताया है कि रात को घर में सो रहा था।

बरसात से आई सीलन के कारण रात को घर के दरवाजे बंद नहीं कर सके। जिसके कारण अज्ञात चोर ने घर में घुस कर बर्तन,खाली गैस सिलेंडर, थैले में रखे खेत के कागजात ड्राईविंग लाईसेंस व पेंट में रखे 52 हजार 700 रूपए की नकदी ले गया। इसी प्रकार वकील सूर्यप्रकाश पुत्र गीगराज स्वामी ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया है कि शनिवार दोपहर को जैन नसियां स्थित उसके घर के सामने से कोई अज्ञात मोटरसाईकिल ले गया। पुलिस ने तीनों प्रकरणों को अलग अलग दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here