जैन श्वेतारम्बर महिला मंडल भवन में आयोजित कार्यक्रम

SHARE

दिनदयाल उपाध्याय का सपना साकार करने का काम किसी ने किया है वह भैरोसिह शेखावत ने किया है। शेखावत ने अंतिम पक्ति में बैठे व्यक्ति को लाभ पहुंचाने अन्त्योदय जैसी योजना चलाकर गरीब ,मजदूर का हित सोचने वाले पूर्व मुख्यमंत्री व उपराष्ट्रपति भैरोसिह शेखावत थे। यह उद्गार सोमवार को जैन श्वेताम्बर महिला मंडल भवन में राष्ट्रीय अन्त्योदय मंच की ओर से आयोजित संगोष्ठी में मुख्य वक्ता के रूप में पूर्व गृहमंत्री व भाजपा के वरिष्ठ नेता गुलाबचंद कटारिया ने प्रकट किए।

उन्होने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेस की सोच गरीब ,मजदूर की नही होकर अपनी राजनैतिक करने की रहती है। उन्होंने असम हिंसा के बारे में कहा कि इसे नेताओं ने देश में धर्म के नाम पर हिंसा बनाने की कोशिश की है जबकि वास्तव में तो यह बांग्लादेशी घुसपैठियों व असम के लोगों की अपने अधिकारों की लड़ाई है। उन्होंने बताया कि जहां पाकिस्तान में हिंदू नाम मात्र के रह गए वहीं असम की आबादी बीस प्रतिशत से बढ़कर 32 प्रतिशत हो गई है। पूर्व विधायक रामेश्वर भाटी ने कहा कि जिस देश में अन्त्योदय के नाम पर खुली लूट हो रही है। उस देश का गरीब,किसान व मजदूर कैसे आगे बढेगा जिस पर चिन्तन व विचार करना जरूरी है। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे अधिवक्ता अशोक पारीक ने सभी का आभार प्रकट किया।

इससे पूर्व में गुलाब चंद कटारिया का स्वागत पूर्व विधायक रामेश्वर भाटी, पालिकाध्यक्ष डॉ. विजयराज शर्मा,बीदासर चैयरमेन हुक्मीचंद रैगर, जंवरीमल बागड़ी,गणपतराम डोकीवाल,सुभाष पारीक,राजेन्द्र प्रसाद गिडिय़ा,सुभाष पारीक, वरिष्ठ पत्रकार नरपत लोढा, निरेन्द्रसिंह भाटी,प्रदीप दर्जी,गणेश मंडावरिया,लीलीधर शर्मा मनोज पारीक,गुलाम रसूल,मेहराज उल हसन,भवंरसिह बीदावत व कशोरदास स्वामी,बजरंग शर्मा ने माल्यार्पण कर किया।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY