57वीं जिला स्तरीय हेडबॉल प्रतियोंगिता का सम्पन्न

SHARE

उपखण्ड क्षेत्र के न्यामा खारिया राजकीय माध्यमिक विद्यालय में पिछले तीन दिनो से चल रहे 57वीं जिला स्तरीय हेडबॉल प्रतियोंगिता का सम्पन्न मुख्य अतिथि प्रेम कंवर सरपंच खारिया कनिराम , अध्यक्षता देबूराम प्रजापत के आतिथ्य में हुआ। आयोजित प्रतियोगिता में लाडर्स इन्टनेशनल स्कूल चूरू ने छात्र वर्ग में बाजी मार कर श्री बालाजी आदर्श उच्च माध्यमिक विद्यालय को परास्त किया। छात्रा वर्ग में राजकीय माध्यमिक विद्यालय खारिया कनिराम ने राजकीय माध्यमिक विद्यालय न्यामा को पराजित कर खिताबी मुकाबला जीतकर जिला स्तरीय प्रतियोगिता में बाजी मारी।

मुख्य अतिथि श्रीमति प्रेमकंवर ने विजेता व उप विजेता व जिले भर से आई टीमों को पारितोषित वितरण कर कहा कि हार जीत एक सिक्के के पहलु है हारने वाला कभी जीत है जीतने वाला कभी हारता है। इस लिए हार से निराश होने व हताश होने की जरूरत नही आवश्यकता है मेहनत ,लगन की। मेहनत , लगन व अनुशासित होकर हर मंजिल को प्राप्त किया जा सकता है। इच्छा शक्ति , आत्मबल व विश्वास से मंजिल मिल सकती है। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे देबूराम प्रजापत ने विजेता व उपविजेता टीमो को बधाई दी।

इस अवसर पर भैराराम मेघवाल, पवन कुमार गौड़, मुरलीधर प्रजापत, दुलाराम, नवरतन, मक्खनलाल शर्मा उपस्थित थे। कार्यक्रम के संचालक रणजीतसिह ने सभी जिलेभर से आए खिलाडिय़ों एवं शारीरिक शिक्षको का आभार जताते हुए तीन दिन में किए गए खेल के प्रदर्शन की प्रशंसा की। 17 वर्षिय छात्र वर्ग में हेडबॉल में बांसवाड़ा के लिए स्थानीय राजकीय माध्यमिक विद्यालय न्यामा की टीम को भी रवाना किया। शारीरिक शिक्षक सांवरमल प्रजापत के नेतृत्व में प्रदेश स्तरीय प्रतियोगिता में न्यामा की टीम भाग लेगी।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY