कोठारी कुंज स्थिति आपणी योजना का चल रहे कार्य का जायजा

SHARE

क्षेत्रीय विधायक व पूर्व शिक्षामंत्री मा.भंवरलाल मेघवाल ने शुक्रवार को जय निवास पर कोठ्यारी कुंज के पास आपणी योजना द्वितीय फेज के तहत मीठे पानी की योजना के शिलान्यास को लेकर मुख्यमंत्री की संभावित यात्रा को लेकर अधिकारियों व कार्यकर्ताओं की एक बैठक ली। बैठक में अधिकारियों व कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए विधायक मा.भंवरलाल मेघवाल ने कहा कि कोठारी कुंज के पास मीठे पानी की पेयजल योजना के शिलान्यास के कार्यक्रम के तहत मुख्यमंत्री की यात्रा 23 से 28 सितंबर के बीच संभावित है। विधायक ने बताया कि मुख्यमंत्री से हुई वार्ता के पश्चात वे इस संबंध में तैयारियों की समीक्षा करने आए हैं।

बैठक के दौरान आपणी योजना के अधीक्षण अभियंता एसके शर्मा ने जानकारी देते हुए कहा कि आठ सौ करोड़ की इस योजना में मीठा पीने का पानी रतनगढ़ व सुजानगढ़ उपखण्ड के पांच शहरो सहित ढ़ाई सौ से भी अधिक गांवों की जनता को मिलेगा। इस अवसर पर जिला कांग्रेस अध्यक्ष भंवरलाल पुजारी,जिप सदस्य पूसाराम गोदारा, कार्यवाहक एसडीएम मूलचंद लूणीया,तहसीलदार बीदासर एसआर वर्मा,नायब तहसीलदार शुभाष चौधरी, मेघराज सांखला,फूसराज शर्मा,विकास अधिकारी विक्रमसिंह राठौड़,राधेश्याम अग्रवाल डीएसपी नितेश आर्य,बीसीएमओ डॉ. महेश वर्मा,शहर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष प्रदीप तोदी,सूरजाराम ढा़का,मो.इदरीश गौरी, महबुब व्यापारी, लिखमाराम मेघवाल चरला, शोभसर सरपंच लक्ष्मीनारायण मेघवाल, लालचंद शर्मा,विद्याप्रकाश बागरेचा ,महबूब व्यापारी, पार्षद बाबूलाल कुलदीप ,सिकन्द अली खिलजी, रतनगढ देहात कांग्रेस अध्यक्ष कन्हैयालाल मेघवाल, छापर पालिका के पार्षद श्यामसुन्दर पारीक व अयुब खां नसवाण, अजय ढेनवाल सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

तत्पश्चात मेघवाल अपने काफिले के साथ छापर रोड़ स्थित कोठारी कुंज के पास मुख्यमंत्री की यात्रा को लेकर आपणी योजना के तहत बनने वाले स्टोरेज स्थल का जायजा लिया। मेघवाल ने उपस्थित अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि योजना के शिलान्यास समारोह को लेकर सभी तैयारियों को तत्काल प्रभाव से पूर्ण करे। उन्होने बताया कि मुख्यमंत्री शिलान्यास करने के बाद इसी स्थल पर आम सभा को सम्बोधित करेगे। जिसको लेकर हेलीपेड स्थल बनाने के लिए भी सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियो से चर्चा की। इस मौके पर धर्मेन्द्र कीलका, लोढसर सरपंच प्रतिनिधि क न्हैयालाल शर्मा, हंसराज मीणा भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here