एक युवक के साथ पांच-सात युवको ने मारपीट कर घायल कर दिया

SHARE

गत रात्रि को सांड चौके के पास भूतनाथ मंदिर के लिए चंदा कर लौट रहे एक युवक के साथ पांच-सात युवको ने मारपीट कर घायल कर दिया। जिससे मौहल्लेवासियो ने सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। इस घटना को लेकर शनिवार रात्रि को सैकड़ो लोग सरकारी अस्पताल व थाने के बाहर प्रदर्शन कर हमलावरो को गिरफ्तार करने की मांग की। लोगो के आक्रोश को देखते हुए पुलिस ने सर्किल के सभी थानो थानाप्रभारियों व चूरू पुलिस लाईन से पुलिस जवान व आरएसी के जवान को बुलाया । जिला पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश रविवार को सुजानगढ आए। सुजानगढ थाने में पीडि़त पक्ष में पार्षद विरेन्द्र प्रजापत, गणेश मण्डावरिया के नेतृत्व में जिला पुलिस अधीक्षक से मिले ओर आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की। वही दुसरी ओर थानाप्रभारी रामप्रताप विश्रोई ने बताया कि मारपीट के मामले में पुलिस ने दो जनो को गिरफ्तार किया है।

पुलिस सुत्रो के अनुसार रफीक पुत्र सराजूदीन , सदाम पुत्र मो. सलीम को मारपीट के मामले में गिरफ्तार किया है। घटनाक्रम अनुसार भूतनाथ मंदिर में 30 जुलाई को होने वाले भजन संध्या कार्यक्रम के लिए संदीप पुत्र देवकीनन्दन ब्राह्मण व अन्य चंदा एकत्रित कर शनिवार रात्रि को सवा नौ बजे लौट रहे थे कि मंगलदास की दुकान के पास अली पुत्र हीरूखां, इकबाल पुत्र मुरादखां, रोशन मणीयार , अजीज व अन्य दस-पन्द्रह ने संदीप का रास्ता रोककर सरिया, हॉकी, लाठिया , बेट से मारपीट की। संदीप ने पुलिस को पर्चा बयान में बताया कि मारपीट के दौरान हमलावरो ने पन्द्रह हजार रूपये नगद व एक सोने की चैन, सेमसंग का मोबाईल छीन कर ले जाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने पर्चा बयान दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ भादस की धारा 143,323, 341 व 382 के तहत जांच शुरू कर दी।

2 COMMENTS

  1. ye ghatna bari dur bagepuran hai is ko itna tul nahi dena chahiya na samaj bacho
    Jo ye marpit ko anjaam diya wo bahut galat hai….

  2. ye ghatna kafi durbhaagyrpurn h ye aapsi ranjeesh kahi saampradayik roop na le le yahi darr h
    aascharye ki baat ye hai ki jinhone is ghatna ko anjaam diya aur peedit ek hi mohalle k ek sath khele kude h achanak aisa kya hua ki bat itni badh gayi
    jo hua galat hua

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here