दो दुकानों से लाखों की चोरी

SHARE

कस्बे के नया बाजार में स्थित दो दुकानों के ताले तोड़कर एवं गेट उतार कर लाखों रूपये की चोरी कर ले गये। प्राप्त जानकारी के अनुसार नया बाजार स्थित पीपल गट्टे के पास स्थित बजरंगलाल पुत्र घीसूलाल कठातला (सोनी) की दुकान के लकड़ी के दरवाजों के चुलिया उतार कर तथा उसके पास ही स्थित मुजफ्फर पुत्र अशरफ बंगाली की दुकान के ताले तोड़कर चोरों ने लाखों रूपये के सोने-चांदी के आभुषणों पर हाथ साफ कर लिया। चोरों ने बंगाली की दुकान से काम करने वाले लकड़ी के तीन काऊण्टर उठाकर करीब पचास मीटर की दूरी पर स्थित एक सुने नोहरे में फेंक दिये।

काऊण्टरों को फेंकने से पहले उनके लगे तालों को तोड़ कर उनमें रखा गया सामान चोरी किया गया। चोरी की सुचना मिलने पर एएसआई बलबीरसिंह ने मौके पर पंहूचकर मौका मुआयना किया। पुलिस को सूचना देते हुए बजरंगलाल पुत्र घीसूलाल कठातला ने बताया कि चोर उसकी दुकान से करीब डेढ़ किलों चांदी के जेवरात एवं पॉलिश के लिए आये हुए 12 ग्राम सोने के पुराने जेवरात ले गये।

मामले की जांच सीआई रामप्रताप विश्नोई कर रहे हैं। चोरी की सूचना मिलने पर पार्षद पवन चितलांगिया, बाबूलाल कुलदीप, स्वर्णकार समाज के अध्यक्ष बुद्धिप्रकाश सोनी, मंत्री मदनलाल सोनी, अखिल भारतीय मानवाधिकार निगरानी समिति के प्रदेश सचिव बजरंगलाल जोड़ा, अशोक कठातला, गोपाल कुल्थिया सहित अनेक लोगों ने मौके पर पंहूचकर चोरों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here