राजेन्द्र राठौड़ के स्वागत में अधिक से अधिक संख्या में चूरू पंहूचने का आह्वान

SHARE

दारिया एनकाउण्टर मामले में बरी होकर आगामी 7 जुन को पहली बार चूरू आने पर तारानगर विधायक एवं वरिष्ठ भाजपा नेता राजेन्द्र राठौड़ के स्वागत में आयोजित होने वाली रैली की तैयारियों के सिलसिले में स्थानीय मण्डल कार्यालय में देहात अध्यक्ष गणपतराम डोगीवाल की अध्यक्षता एवं जिला अध्यक्ष बसन्त शर्मा व पूर्व मंत्री खेमाराम मेघवाल के सानिध्य में आयोजित बैठक में कार्यकर्ताओं से अधिक से अधिक संख्या में 7 जुन को चूरू पंहूचने का आह्वान किया गया।

बैठक में उपस्थित कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए पूर्व मंत्री खेमाराम मेघवाल ने दारिया एनकाउण्टर की एफआईआर से लेकर न्यायालय में पेश आरोप पत्र तक में राजेन्द्र राठौड़ का नाम तक नहीं था, तो इतने लम्बे समय बाद अचानक उनका नाम जोड़कर उन्हे बिना वजह जेल भेजना कांग्रेस सरकार की सुनियोजित साजिश थी। जिसके द्वारा अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली सरकार राजेन्द्र राठौड़ का राजनीतिक एनकाउण्टर करना चाहती थी। लेकिन पार्टी तथा प्रत्येक कार्यकर्ता को न्यायपालिका पर पूरा भरोसा था और सरकार की कठपुतली सीबीआई न्यायालय में राजेन्द्र राठौड़ के खिलाफ एक भी सबूत नहीं पेश कर पाई।

मेघवाल ने कार्यकर्ताओं से अधिक से अधिक संख्या में 7 जुन को चूरू में आयोजित होने वाले स्वागत समारोह में पंहूचने का आह्वान किया। बैठक में कार्यकर्ताओं ने मण्डल अध्यक्ष सहित अन्य पदाधिकारियों के व्यवहार की जिला अध्यक्ष बसन्त शर्मा को शिकायत की। बैठक में वासुदेव चावला, बुद्धिप्रकाश सोनी, यशोदा माटोलिया, गणेश मण्डावरिया, पवन महेश्वरी, सांवरमल अग्रवाल, नन्दलाल घासोलिया, हाकम अली, एड. मनीष गोठडिय़ा, राजकुमार तंवर, हेमराज भाटी, एड. प्रदीप कठातला, चन्द्रप्रभा सोनी, मदनलाल सैन, अमरचन्द भाटी, मदनलाल इन्दौरिया, नीलम गंगवाल, नवरत्न बागड़ा, गंगाधर लाखन, सुनील सियोता, युसुफ गौरी, अब्दूल सबूर बेहलीम, शाकिर खान बेसवा, शैलेन्द्र लाटा सहित अनेक भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे। बैठक का संचालन बुद्धिप्रकाश सोनी ने किया तथा देहात अध्यक्ष गणपतराम डोकीवाल ने धन्यवाद ज्ञापित किया।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY