दुष्कर्म के बाद बालिका की हत्या, पुलिस जाप्ते के मध्य हुआ अंतिम संस्कार

SHARE

कस्बे के नलिया बास में दुष्कर्म करने के बाद एक मासूम बालिका की हत्या कर दी गई। थाना प्रभारी सीआई रामप्रताप विश्नोई ने बताया कि सोमवार को सोहनलाल माली अपने घर में कुण्ड खुदवा रहा था, खुदाई के दौरान किसी पेड़ की जड़ आने के कारण उस जड़ को काटने के लिए सोहनलाल ने अपनी पुत्री रीना को सुखदेव माली के घर आरी लाने के लिए भेजा। लेकिन बालिका के वापस नहीं लौटने पर सोहनलाल एवं मौहल्लेवासियों ने रीना को तलाशना शुरू किया।

रीना के बारे में जब सुखदेव माली के घर पर उसके पुत्र कमल से पुछा तो उसने कोई सन्तोषजनक जवाब नहीं दिया। जिस पर उसके घर की तलाशी ली, लेकिन रीना उसके घर पर नहीं मिली। थक-हार कर सोहनलाल ने पुलिस थाने में रीना की गुमसुदगी दर्ज करवाई तथा सुखदेव माली के पुत्र कमल पर संदेह व्यक्त किया। जिस पर पुलिस ने सोमवार रात्री को ही सुखदेव माली के घर की तलाशी ली, लेकिन पुलिस को भी कोई सफलता नहीं मिली। बालिका के नहीं मिलने से आक्रोशित मौहल्लेवासियों ने रात भर सुखदेव माली के घर के सामने चौकसी के लिए बैठ गये और उनकी गतिविधियों पर नजर रखने लगे।

रातभर चौकसी एवं शहर में माईक द्वारा घोषणा करवाने के बाद भी बालिका के बारे में पता नहीं चला। मंगलवार सुबह पुलिस एवं मौहल्लेवासियों ने एकबार फिर सुखदेव माली के घर की तलाशी ली और पानी की टंकी से बदबू आने पर उसे खोलकर देखा गया तो उसमें रीना की लाश मिल गई। सीआई रामप्रताप ने बताया कि घटना के समय आरोपी के परिजन घर पर नहीं थे, बाहर गये हुए बताते हैं। विश्नोई ने बताया कि आरोपी कमल पुत्र सुखदेव माली उम्र 31 वर्ष निवासी वार्ड नं. 5 सुजानगढ़ को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी को बुधवार को न्यायालय में पेश किया जायेगा। विश्नोई ने बताया कि आरोपी के परिजनों को भी पुछताछ के लिए लाया गया है। सीआई ने दुष्कर्म और गला दबाने से बालिका की मौत होने की सम्भावना व्यक्त की है।

आरोपी ने पुलिस को प्रारम्भिक पुछताछ में बताया कि बालिका की हत्या करने के बाद शव को गेंहू के कोठे में रखा गया तथा रात को दो बजे शव को पानी की टंकी डाल दिया। पुलिस ने मृत बालिका का पोस्टमार्टम करवाकर पुलिस जाप्ते के बीच अंतिम संस्कार करवा दिया। आरोपी दो बच्चों का पिता है। किसी अनहोनी होने की सम्भावना देखते हुए छापर थाना प्रभारी सत्येन्द्र कुमार एवं साण्डवा थाना प्रभारी करणाराम को मय जाप्ते के तैनात किया गया तथा पुलिस उपाधीक्षक कार्यालय के जाप्ते को भी मौके पर तैनात किया गया।

11 COMMENTS

  1. isse Ibrat naak saza milni chahiye taki koi aur Aisi Harkat na kar sake…….aur naa hi kisi Dusari masoom ki jaan jaye

  2. beauty ful news miss aropi pakda gaya….isko to jinda jalana chahiye……chod diya to sala koi dosra kand karega………

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here