हादसों में पति – पत्नि की मौत, युवक घायल

SHARE

तहसील में विभिन्न हादसों में पति – पत्नि की मौत हो गई, जबकि एक गम्भीर रूप से घायल हो गया। सालासर पुलिस सूत्रों के अनुसार थानान्र्तगत ग्राम खुड़ी निवासी रामलाल जाट ने सूचना दी कि उसकी पुत्रवधु कमला पत्नि सतवीरसिंह जाट उम्र 35 वर्ष ने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली। वहीं मृतका के पति सतवीरसिंह की सुजानगढ़ में प्रवेश से पहले चौधरी होटल के पास डम्फर की टक्कर लगने से मौत हो गई।

पुलिस सुत्रो के अनुसार सुरेश पुत्र किसनाराम निवासी खुड़ी ने रिपोर्ट दी कि सुजानगढ़ से सालासर रोड़ स्थित चौधरी होटल के पास बस का इंतजार कर रहे मेरे चाचा सतवीर पुत्र रामुराम बुरड़क निवासी खुड़ी को सालासर की ओर से आ रहे डम्फर के चालक ने ओवरटेक करने के चक्कर में डम्पर को लापरवाही व गफलत एवं तेज रफ्तार से चलाकर सड़क किनारे खड़े सतवीर को टक्कर मारी जिससे उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई। सतवीर व कमला के दो लड़के हैं, बड़े लड़के की उम्र करीब 10 साल है।

इसी प्रकार कस्बे के एक नम्बर रेलवे फाटक के पास ट्रैक्टर की टक्कर से एक युवक घायल हो गया। पुलिस सूत्रों के अनुसार केशराराम पुत्र मोतीराम बटेसर निवासी सुजानगढ़ ने रिपोर्ट दी कि उसका भतीजा कैलाश पुत्र लक्ष्मणराम जाट उम्र 28 वर्ष मोटरसाईकिल पर सवार होकर बस स्टैण्ड से घर आ रहा था, कि रेलवे फाटक नं. एक के पास ट्रैक्टर चालक ने गफलत एवं लापरवाही से ट्रैक्टर चलाते हुए टक्कर मारी, जिससे कैलाश गम्भीर रूप से घायल हो गया। घायल कैलाश को ईलाज के लिए सरकारी चिकित्सालय लाया गया, जहां उसकी गम्भीरावस्था को देखते हुए जयपुर रैफर कर दिया।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY