धन के अभाव में शिक्षा से वंचित विद्यार्थियों को दी जायेगी छात्रवृति – सिंगला

जरूरतमंद विद्यार्थियों को श्री गंगानगर के मेघराज जिन्दल चेरिटेबल ट्रस्ट की ओर से छात्रवृति देने के बारे में स्थानीय अग्रेसन भवन में समाज अध्यक्ष माणकचन्द सराफ की अध्यक्षता में शनिवार को एक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में ट्रस्ट के प्रोजेक्ट चेयरमैन नत्थूराम सिंगला ने बताया कि ट्रस्ट की ओर से कक्षा एक से 12 वीं तक के पात्र विद्यार्थियों को फीस व प्रवेश शुल्क बिना किसी औपचारिकता के छात्रवृति के रूप में दिया जायेगा।

सिंगला ने बताया कि योजना के तहत धन के अभाव में शिक्षा से वंचित रहने वाले ब्राह्मण, वैश्य व मुस्लिम समाज के बच्चों को बिना किसी औपचारिकता व हिन्दी माध्यम की शिक्षा के लिए छात्रवृति प्रदान की जायेगी। सिंगला ने बताया कि ट्रस्ट की ओर से श्री गंगानगर, चूरू, बीकानेर व झुंझनु आदि जिलों के जरूरतमंद विद्यार्थियों के लिए यह योजना लागू की जा रही है। इस योजना से लाभान्वित होने के लिए विद्यार्थियों को आवश्यक प्रपत्र भरकर आगामी 25 मई तक अग्रवाल समाज के अध्यक्ष माणकचन्द सराफ के पास जमा करवाने हैं।

बैठक में प्रदेश उप मंत्री सन्तोष मंगलुनिया, जिला मंत्री मुरारी फतेहपुरिया, मंत्री जितेन्द्र मिरणका, भंवरलाल बगडिय़ा, मधुसूदन अग्रवाल, सुरेश शोभासरिया, कमल कुमार पंसारी, सुरेश मोर, जितेन्द्र सराफ, सन्तोष कुमार बेडिय़ा, श्यामसुन्दर गाड़ोदिया, नन्दलाल बेडिय़ा, पवन चितलांगिया, शंकरलाल गोयनका, श्यामसुन्दन गोटेवाला, परमानन्द मंगलुनिया, सांवरमल अग्रवाल, मनोज मितल, सुनीता मितल, महेश सराफ, शंकरलाल अग्रवाल, मुरारीलाल सराफ, पुखराज अग्रवाल, मदनलाल इन्दौरिया, राजकुमार सराफ, सांवरमल जालान, लालचन्द मितल, विजयकुमार गुप्ता, रामेश्वरलाल अग्रवाल, महावीर प्रसाद बगडिय़ा सहित समाज के अनेक लोग उपस्थित थे।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here