राजेन्द्र राठौड़ के बाइज्जत बरी होने पर पटाखे छोड़कर किया खुशी का इजहार

SHARE

दारिया एनकाउण्टर में गिरफ्तार वरिष्ठ भाजपा नेता राजेन्द्र राठौड़ को अदालत द्वारा बाइज्जत बरी करने पर भाजपाईयों ने हर्ष व्यक्त करते हुए कस्बे के गांधी चौक में पटाखे छुड़ाकर अपनी खुशी का इजहार किया। इस अवसर पर पूर्व मंत्री खेमाराम मेघवाल, बुद्धिप्रकाश सोनी, वैद्य भंवरलाल शर्मा, अंजनीकुमार रांकावत, महेश जोशी, हेमराज माली, खुशीराम चान्दरा, गणेश मण्डावरिया, नोरतन बागड़ा, शैलेन्द्र लाटा, विजेन्द्रसिंह राठौड़, बजरंगसिंह गोन्दूसर, बजरंगसिंह गेड़ाप, दिलीपसिंह गोन्दूसर, महेन्द्र डूकिया, भंवरसिंह सामौता, जगदीश सेवदा, गणपतदास स्वामी, पवन महेश्वरी, सांवरमल अग्रवाल, सन्तोष बेडिय़ा, गंगाधर लाखन, सुनील सियोता सहित अनेक भाजपा नेता एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।

पूर्व मंत्री खेमाराम मेघवाल ने इसे सच्चाई की जीत बताते हुए कहा कि अदालत के निर्णय से साबित हो गया है कि कांग्रेस की अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली राज्य सरकार भाजपा के वरिष्ठ नेता राजेन्द्र राठौड़ को बदनाम करना चाहती थी तथा साजिश के तहत उनका राजनीतिक कैरियर समाप्त करने पर तुली हुई थी, जिसे आज न्यायालय ने फैसले से राठौड़ को निर्दोष साबित कर कांग्रेस सरकार की साजिश का पर्दाफाश किया है। जिला उपाध्यक्ष यशोदा माटोलिया ने कहा कि यह न्याय की जीत है। देश के संविधान एवं न्यायपालिका में विश्वास की जीत है। माटोलिया ने कहा कि यह राजेन्द्र राठौड़ की व्यक्तिगत ही नहीं अपितु पूरे संगठन तथा गांव-गांव, ढ़ाणी- ढ़ाणी में बैठे पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता की जीत है।

पंचायत समिति सदस्य मनोहरसिंह परिहार ने इसे झुठ पर सच्चाई की जीत बताते हुए कहा कि सच को कितना ही छिपाने का प्रयास करें एक दिन वह अपने पूर्ण प्रकाश के साथ सबके सामने आता है और झुठ बोलने वालों और साजिशकर्ताओं का पर्दाफाश करके रख देता है। पूर्व पंचायत समिति सदस्य सुरेन्द्रसिंह परिहार ने भी राठौड़ के बाइज्जत बरी होने पर इसे कार्यकर्ताओं के आत्मविश्वास की जीत बताया। पूर्व सरंपच नन्दसिंह परिहार, पूर्व पंच विजयसिंह, पूर्व उपसरपंच केशराराम नायक, भंवरलाल राईका, परसाराम माली, हेमसिंह भाटी ने भी अदालत के फैसले को सच्चाई की जीत बताया है।

1 COMMENT

  1. dhaag un ko lagta hai jo dhaagi hote hain
    Me rathoad sahab ko te Dil se subh kamna e deta hun
    Kanoon ka bahut 2 suqariya…………

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here