सुजानगढ थाने में लोगो से रूबरू होते हुए जिला पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश

SHARE

नवनियुक्त जिला पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश मंगलवार को सुजानगढ आये। जिला पुलिस अधीक्षक ने सीएलजी के अलावा शहर के प्रबुद्ध लोगो से रूबरू होकर शहर की समस्याओं के बारे में जानकारी ली। ओमप्रकाश को स्थानीय लोगो ने बताया कि पुलिस थाने में स्टाफ का अभाव है जिस पर जिला पुलिस अधीक्षक ने दस पुलिस कर्मी शीघ्र भेजने का आश्वासन दिया। पुलिस अधिकारियो को निर्देश दियाकि रात्रिकालीन गश्त को बढाये ओर आठ बजे बाद सार्वजनिक स्थानो पर शराब पीकर उत्पात मचाने वाले असामाजिक तत्वो के खिलाफ सक्त कार्यवाही करने के निर्देश दिए। कस्बे में बढ रही मोटरसाइकिल चोरियो की रोकथाम के लिए पुलिस अधिकारियो को निर्देशित किया कि स्थानीय जनता के सहयोग से संदिग्ध लोगो से पुछताछ करे ओर मोटरसाइकिल चोरियों पर अंकुश लगाये।

जिला कांग्रेस कमेटी के महामंत्री इदरीश गौरी ने जिला पुलिस अधीक्षक को बतायाकि पुलिस थाने में फरियादियों को संतोषजन जबाब नही देने पर फरियादी न्यायलय की शरण ले रहे है जिस पर जिला पुलिस अधीक्षक ने थानाप्रभारी को निर्देशित किया कि 11 बजे से लेकर 12 बजे तक जन सुनवाई करे। पिछले दिनो कृषि ऊपज मंडी में हुई ग्वार चोरी का फिडबैक लेते हुए जिला पुलिस अधीक्षक ने थानाप्रभारी से व फ रियादी से जानकारी ली ओर घटना स्थल का मौका मुआयना किया। इसके अलावा बाजार में व्याप्त अवैध अतिक्रमण हटाने के लिए प्रशासन के सहयोग से मुहिम चलाने के निर्देश दिए। शहर के मुख्य मार्गो व व्यापारियो द्वारा दुकान के बाहर किये गये अतिक्रमण पर कार्यवाही करने के निर्देश दिये।

इस मौके पर जिला पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश थाने में आये लोगो से आत्मियता के साथ मिलकर उनकी बात धैर्य व सालिन्ता से सुनकर किसी प्रकार की समस्या होतो सीधे मिलने को कहा। उपपुलिस अधीक्षक नितेश आर्य, थानाप्रभारी जगदीश बोहरा, उपनिरीक्षक नथुसिह के अलावा व्यापार मंडल के अध्यक्ष प्रदीप तोदी, संतोश मंगलूनिया, लालचंद शर्मा, रामनारायण प्रजापत, संजय ओझा, नथु गौरी, अनिल मिश्रा, पवन दादलिका, मुरारी फतेहपुरिया सहित गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY