गांव मलसीसर में क्रिकेट प्रतियोगिता का उद्घाटन

SHARE

निकटवर्ती ग्राम मलसीसर में मंगलवार को ग्रामीण क्रिकेट कप 2012 का आगाज धनराज आर्य, सरपंच भूराराम प्रजापत, छात्र नेता महेन्द्र गोदारा ने खिलाडिय़ो से परिचय कर व बॉल खेलकर किया। इस मौके पर कार्यक्रम के मुख्य अतिथि धनराज आर्य ने युवाओ से खेल को खेल की भावना व भाईचारे के साथ खेलने का आह्वान करते हुए कहा कि ग्रामीण क्षेत्र की प्रतिभाओ को तराशने के लिए इस प्रकार के आयोजन होने आवश्यक है।

महेन्द्र गोदारा ने कहा कि खेल को खेल की भावना से खेलकर अपनी कला का जोहर दिखाये , हार जीत एक सिक्के के दो पहलू है। हारने वाला कभी जीतता है जीतने वाला कभी हारता है। यह खेल का एक हिस्सा है। इस लिए हार-जीत से निराश व हताश होनी की आवश्यकता नही है। खेल भाईचारा का प्रतिक है। इस लिए गा्रमीण क्षेत्र में लुप्त प्रतिभाओ को आगे लाने के लिए इस प्रकार के आयोजन बराबर होने चाहिए। इस अवसर पर छात्र नेता प्रदीप ढुकिया, महावीर गोदारा, रमेश चंद सास्वत, चैनाराम नायक, भागीरथ भोपा, विनोद सारस्वत सहित सैकड़ो ग्रामीण उपस्थित थे। प्रतियोगिता का उद्घाटन मैच शोभासर व बडाबर के बीच खेला गया।

3 COMMENTS

  1. मलसीसर गाँव के क्रिकेटर पिथाराम ने शानदार बैटिग करते हुए नरेश खिलेरी के दसवेँ ओवर मे पहली चार गेँदो पर चार छक्के लगाये।लेकिन ज्यादा देर क्रिज पर नही टिक सके और रन आउट हो गये।मैच नरेश खिलेरी ने जीत लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here