कोमल व राजश्री ने किया सुजानगढ़ को गौरवान्वित

SHARE

कस्बे की बाल भारती विद्यापीठ शिक्षण संस्थान की छात्रा कोमल सोमड़वाल ने 12 वीं कला वर्ग में प्रदेश में छठा एवं जिले में प्रथम स्थान प्राप्त कर इतिहास रचा है। शिक्षा के क्षेत्र में नित नई ऊंचाईयों को छुने वाले शिक्षण संस्थान बाल भारती की छात्रा कोमल ने 500 प्राप्तांकों में से 461 अंक प्राप्त कर कस्बे के गौरवशाली इतिहास को दोहराते हुए माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की राज्य वरियता सूची में छठा स्थान प्राप्त कर सुजानगढ़ तथा अपनी जन्म भुमि लाडनूं को गौरवान्वित किया है।

लाडनूं के संग्राम सोमड़वाल की लाडली बिटिया ने अपनी सफलता का श्रेय अपने गुरूजनों व माता – पिता को देते हुए व्याख्याता बनकर देश सेवा करने का सपना देखा है। इसी विद्यालय की छात्रा राजश्री भाटी ने सफलता के झण्डे गाड़ते हुए जिला वरियता सूची में हमविद्यालय कोमल के प्रथम स्थान प्राप्त करने के बाद दूसरे स्थान पर अपने विद्यालय बाल भारती का आधिपत्य बरकरार रखा है।

कस्बे के भागीरथ भाटी की इस सुपुत्री ने 500 में से 444 अंक प्राप्त कर सफलता का परचम लहराया है। संस्था प्रधान बंशीधर यादव, निदेशक भागीरथ पचार, नोपाराम मण्डा, लक्ष्मणराम खिलेरी, प्रधानाध्यापक महेन्द्रसिंह देवल, शांतिलाल शर्मा, रामलाल चौहान ने जिला एवं प्रदेश स्तर पर विद्यालय एवं कस्बे को गौरवान्वित करने पर कोमल सोमड़वाल एवं राजश्री भाटी को बधाई देते हुए उज्जवल भविष्य की शुभकामनायें दी है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY