ग्वार चोरी के सम्बन्ध में ज्ञापन सौंपा

SHARE

कस्बे के कृषि मण्डी व्यापार संघ एवं सुजानगढ़ व्यापार मण्डल के व्यापारियों ने रविवार को क्षैत्रिय विधायक मास्टर भंवरलाल जी मेघवाल को कृषि उपज मण्डी समिति सुजानगढ़ परिसर में ग्वार चोरी के सम्बन्ध में ज्ञापन सौंपा। जय निवास में ज्ञापन सौंपने के समय पुलिस अधीक्षक भी वहीं मौजूद थे पुलिस अधीक्षक को भी व्यापारियों ने ज्ञापन की कॉपी सौंपी। ज्ञापन में लिखा है कि कृषि उपज मण्डी समिति सुजानगढ़ परिसर में स्थित फर्म रामदयाल रामेश्वरलाल दुकान नं. बी. 1 के प्लेटफार्म से 19 बोरी ग्वार चोरी हो गया है जिसकी कीमत लगभग 5-6 लाख रूपये है।

मण्डी परिसर के चारो और चार दीवारी बनी हुई है तथा मण्डी में आने-जाने के लिए केवल एक ही गैट है। गैट पर हर समय चौकीदार रहते है। इसके बावजूद चोरी होना बहुत बड़ी बात है। ज्ञापन में बताया कि चोरी के सम्बन्ध में 9 अपे्रल 2012 को स्थानीय पुलिस थाने में सूचना दे दी गई है। जिसकी प्रथम सूचना रिपोर्ट संख्या 130 दिनांक है। तथा दिनांक 10 अपे्रल 2012 को श्रीमान् उपखण्ड अधिकारी को सुजानगढ़ व्यापार मण्डल व कृषि मण्डी व्यापार संघ के नेतृत्व में व्यापारियों ने उक्त विषय में त्वरित कार्यवाही करते हुए पुलिस प्रशासन सुजानगढ़ को शिघ्र ही चोरी के मुजरिमों को पकड़ कर माल बरामदी की मांग भी की गई है।

इसके बावजूद चोरी को करीब एक सप्ताह बीत जाने के पश्चात भी अभी तक पुलिस प्रशासन द्वारा कोई ठोस कार्यवाही नही की गई। ज्ञापन में लिखा है कि इस सम्बन्ध में निर्देशित कर तुरन्त प्रभाव से उचित कार्यवाही करवाये अन्यथा सभी व्यापारिक संगठनों द्वारा मजबूरन अनिश्चत कालीन हड़ताल कर आंदोलन किया जायेगा। ज्ञापन सौंपते समय कृषि मण्डी व्यापार संघ के मंत्री बनवारीलाल जाट, सुजानगढ़ व्यापार मण्डल के अध्यक्ष प्रदीप तोदी, मंत्री जितेन्द्र मिरणका, कृषि उपज मण्डी के पूर्व उपाध्यक्ष संतोष कुमार मंगलूनिया, व्यापारी परमेश्वरलाल मंगलूनिया, नोरतन भेभराजका मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here