भाजपा कार्यकर्ता ने उपपुलिस अधीक्षक नितेश आर्य को ज्ञापन सौंपा

SHARE

शहर में पिछले एक पखवाड़े से लगातार हो रही चोरियों के विरोध में स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं पूर्व मंत्री खेमाराम मेघवाल के नेतृत्व में उपपुलिस अधीक्षक व थानाप्रभारी का घेराव कर आधे घण्टे तक नारे बाजी व प्रदर्शन कर एक ज्ञापन सौपकर चोरियों का खुलासा कर आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की । पूर्व मंत्री खेमाराम मेघवाल के नेतृत्व में स्थानीय पार्षदो व विभिन्न मौहल्लो से आये कार्यक र्ताओं ने पुलिस प्रशासन की कार्यप्रणाली पर प्रश्च चिन्ह लगाते हुए कस्बें वार्ड न. 10 में एक साथ चार मकानो में चोरी होना कृषि ऊपज मंडी परिसर से छ:लाख का ग्वार चोरी होना, अशोक कुमार सोनी की दुकान से चांदी के आभूषण सहित अनेक चोरियों का उल्लेख करते हुए प्रशासन की लापरवाही के चलते शहर में अपराधो का ग्राफ बढने का आरोप लगाया।

भाजपा जिला महामंत्री बुद्धिप्रकाश सोनी ने गणेश मंदिर व सांई बाबा मंदिर में हुई चोरियों का आज तक खुलासा नही होने पर रोष जताया। एटीएम से धोखाधड़ी कर लोगो की रकम उड़ाई जा रही है। विष्णुदत्त त्रिवेदी ने प्रदर्शनकारियों को सम्बोधित करते हुए पुलिस प्रशासन की शिथलता के कारण कस्बे में चोरी वारदातो में भारी ईजाफा हो रहा है। चोरियों पर अंकुश लगाकर कर आरोपियो को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की है। पूर्व मंत्री खेमाराम मेघवाल ने एक सप्ताह के भीतर आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग करते हुए प्रशासन को चेतावनी दी कि एक सप्ताह बाद मजबूर लोगो को आंदोलन का रास्ता पहनाना पड़ेगा।

प्रदशर्न करने वालो में गणेश मण्डावरिया, हेमराज माली, पवन कुमार महेश्वरी, महेश जोशी, बंशीलाल, नन्दलाल घासोलिया, अंजनीकुमार राकावत, सैयद गौरी, यूसुफ गोरी, शैलेन्द्र लाटा, लीलाधर शर्मा , संतोष कुमार बेडिय़ा, सलीम, सुभाष ढाका, बैद्य भंवरलाल शर्मा, मोडूराम मेघवाल, सीताराम सामरिया सहित अनेक भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे। वही दुसरी ओर थानाप्रभारी जगदीश बोहरा ने कस्बे में हुई चोरियों का शीघ्र पर्दा पास करने का दावा करते हुए एक जने को गिरफ्तार किया है। थानाप्रभारी जगदीश बोहरा ने बताया कि मोबाईल की कॉल डिटेल के आधार पर किशनगंज के ग्राम बान्दरसीमरी के नोरत बागरियां को हिरासत में लेकर पुछताछ की जा रही है। पुलिस दावा किया है कि शीघ्र चोरियों का खुलासा कर आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफल होगे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY