चार क्विंटल डोडा पोस्त के साथ एक गिरफ्तार

SHARE

स्थानीय पुलिस नशे के अवैद्य व्यापार के खिलाफ बड़ी कार्यवाही करते हुए चार क्विंटल डोडा पोस्त सहित एक जने को गिरफ्तार कर बोलेरो गाड़ी जब्त की है। पुलिस उपाधीक्षक नितेश आर्य ने बताया कि बुधवार शाम करीब 7 बजे मुखबीर से सूचना मिली की पंजाब नम्बरों की एक सफेद रंग की बोलेरो गाड़ी नं. पी.बी. 05 आर. 5735 लाडनूं की ओर से आ रही है और मेगा हाईवे होते हुए उसके पंजाब जाने की सम्भावना है। जिस पर सुजानगढ़ व छापर पुलिस ने नाके बंदी की। बोलेरो में सवार लोग छापर पुलिस की गाड़ी देखकर वापस मुड़कर जाने लगे।

सामने सुजानगढ़ पुलिस को देखकर गुलेरिया के पास गाड़ी से भागने लगे। जिनमें से एक गाड़ी के चालक हैप्पी उर्फ राजवीर पुत्र जगसीरसिंह मजहबी सिख उम्र 22 वर्ष निवासी धणियावाला पुलिस स्टेशन बाजाखाना जिला फरीदकोट को पकड़ा जबकि उसका एक अन्य साथी शाम के अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया। आर्य ने बताया कि पुलिस ने बोलेरो गाड़ी को जब्त कर उसमें से कुल 18 कट्टे डोडा पोस्त के बरामद किये, जिनमें से 16 कट्टों में 20-20 किलो तथा दो कट्टों में 40-40 किलो कुल चार क्विंटल डोडा पोस्त बरामद किया है। आर्य ने बताया कि आरोपी के पास लाईसेन्स नहीं मिलने के कारण हैप्पीसिंह के खिलाफ 18/15 एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है।

आर्य ने बताया कि बरामद बॉलेरो गाड़ी के एक राजस्थान नम्बर तथा दूसरा पंजाब नम्बर की प्लेटे आगे-पीछे लगा रखी थी पुलिस को संदेह है कि उक्त गाड़ी भी चोरी की हो सक ती है। परिवहन विभाग से नम्बरो की छानबिन की जा रही है। आर्य ने बताया कि नाकाबंदी के दौरान उनके साथ सीआई जगदीश बोहरा, एएसआई मांगीलाल, हैड कांस्टेबल बलवीरसिंह, भवानीसिंह, महावीरसिंह, भंवरलाल, दामोदर, जितेन्द्र, दिलीपसिंह एवं चालक पन्नालाल साथ थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here