विभिन्न हादसों में तीन की मौत

SHARE

वृत क्षेत्र के विभिन्न थाना क्षेत्रों में अलग-अलग हादसों में तीन जनों की मृत्यु हो गई और एक जना घायल हो गया। सालासर पुलिस के अनुसार चौखाराम पुत्र सुरजाराम मेघवाल निवासी मुरड़ाकिया ने रिपोर्ट दी कि नोलाराम उम्र 15 वर्ष ने अपने कमरे में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

इसी प्रकार साण्डवा थाना क्षेत्र के गांव ईंयारा के पास जानवर को बचाने के चक्कर में गाड़ी के पलटने से विवाहिता की मौत हो गई। साण्डवा पुलिस के अनुसार अंतुल पुत्र निहालसिंह विश्नोई निवासी गीता कॉलोनी हिसार ने रिपोर्ट दी कि 20 अप्रेल को वे मुकाम धाम आ रहे थे, कि ईंयारा की रोही में पंहूचने पर सामने से आ रहे जानवर को बचाने के चक्कर में गाड़ी पलटी खा गई, जिससे गाड़ी के नीचे दबने से अंतुल की पत्नि आरती उम्र 23 वर्ष की मौत हो गई। इसी प्रकार छापर रेलवे स्टेशन चौराहे पर ट्रक व ट्रेलर की टक्कर में एक की मौत हो गई तथा एक घायल हो गया।

छापर पुलिस के अनुसार सतनामसिंह पुत्र अंगरेजसिंह जटसिख निवासी कैरू पंजाब ने रिपोर्ट दी कि वह अपने खलासी साहिबसिंह के साथ ट्रक नं. एचआर 55 डी 9217 में केले लेकर जलगांव महाराष्ट्र से जम्मू के लिए रवाना हुआ। रात्री करीब एक बजे छापर रेलवे चौराहे के पास मेगा हाईवे पर एक ट्रक ट्रेलर एचआर 55 एन 1778 तेज गति से लहराता हुआ गलत दिशा में आया और हमारे सही दिशा में चल रहे ट्रक के टक्कर मार दी। जिससे खलासी साहिबसिंह व ट्रेलर का चालक शंकरसिंह पुत्र हेमजी निवासी अजमेर उम्र 25 वर्ष घायल हो गये। घायलों को सुजानगढ़ के राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया। जहां दौराने ईलाज शंकरसिंह की मौत हो गई। पुलिस ने तीनों मृतकों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here