विकास के नये आयाम स्थापित करने पर मा. भंवरलाल का कार्यकर्ताओं ने किया अभिनन्दन

SHARE

क्षेत्रीय विधायक व पूर्व शिक्षामंत्री मा.भंवरलाल मेघवाल के अथक प्रयासो से सुजानगढ तहसील में विकास के नये आयाम स्थापित करवाने व सुजानगढ को उन्नतिशील एवं शिखर की ओर अग्रसर करने पर रविवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने क्षेत्रीय विधायक मा.भंवरलाल मेघवाल का भव्य स्वागत व अभिनन्दन किया। क्षेत्रीय विधायक मा. भंवरलाल के आवास पर रविवार सुबह से ही कार्यकर्ताओं का हूजूम उमड़ पड़ा। कार्यकर्ताओं ने क्षेत्रीय विधायक का माल्यार्पण व शब्दों के मार्फत व प्रशस्ति पत्र देकर सम्मान कर क्षेत्र के विकास में नया कीर्तिमान बनाने पर बधाई देते हुए कार्यकर्ताअंो ने आभार जताया।

जिलाध्यक्ष भंवरलाल पुजारी ने भंवरलाल मेघवाल का अभिनन्दन करते हुए कहा कि आजादी पश्चात पानी की समस्या से जुझ रहा सुजानगढ क्षेत्र के लिए क्षेत्रीय विधायक मा.भंवरलाल ने भागीरथी प्रयास के परिणाम स्वरूप 825 करोड़ रूपये की योजना नाबार्ड से ऋण लेकर राज्य सरकार ने आपणी योजना का स्वीकृत कर 325 करोड़ रूपये इसी वित्तीय वर्ष में व्यय कर कार्य को अंजाम देने की प्रक्रिय शुरू करने पर कोटिश: आभार जताया। इसी क्रम पूर्व प्रधान पुसाराम गोदारा ने सुजानगढ में जिला परिवहन कार्यालय एवं उपपंजीयन कार्यालय स्थापित करने से सुजानगढ नही अपितु आस-पास क्षेत्र को भी इसका लाभ मिलेगा। सुरजाराम ढाका ने क्षेत्रीय विधायक की कार्यप्रणाली की प्रशंसा करते हुए कहा कि विकास का दूसरा नाम मा.भंवरलाल मेघवाल है जिन्होने शिक्षामंत्री रहते हुए शिक्षा में किए गये अद्भूत परिर्वतन राज्यभर में एक उल्लेखनीय कदम बताया जिसकी प्रदेश में भूरी-भूरी प्रशंसा की गई। शहर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष प्रदीप तोदी ने ट्रोमा सेन्टर स्थापित होने से दुर्घटनाग्रस्त लोगों इसकी सुविधा उपलब्ध होगी ।

ट्रोमा सेन्टर में छ: चिकित्सको सहित बीस नर्सिंग कर्मी का स्टाफ चौबीस घण्टे अपनी सेवाएं देगे। इदरीश गौरी ने शेरो-शायरी के अंदाज में क्षेत्रीय विधायक की कार्यक्षमता पर प्रकाश डालते हुए कहा कि बीदासर को अति. तहसील से तहसील का दर्जा दिलवाने एवं सड़कों का जाल बिछाकर बीदासर कस्बे में चहुंओर सीसी सड़को का निर्माण कर बीदासर का सौंदर्यकरण किया है। बीदासर को तहसील का दर्जा मिलने से लालगढ तक के विभिन्न गांवो की जनता लाभान्वित होगी। क्षेत्रीय विधायक मा.भंवरलाल मेघवाल ने सभी कार्यकर्ताओं का स्नेह, लाड, प्यार व आत्मियता से मुझे आप लोगो का सम्बल मिला है, यह उसी का परिणाम है कि मैं मेरे गृह क्षेत्र के विकास के लिए संघर्ष कर क्षेत्र में नये विकास के आयाम स्थापित करने के लिए सदैव तत्पर रहा हूं और आगे भी रहूंगा। इस अवसर पर राधेश्याम अग्रवाल, नगर कांग्रेस अध्यक्ष रामवतार शर्मा, घनश्यामनाथ क च्छावा, महबुब व्यापारी, प्रतिपक्ष नेता रामनारायण प्रजापत, लालचंद शर्मा, असलम मौलानी, इकबाल खां, पवन रांकावत, नूर मोहम्मद कायमखानी, शंकर स्वामी, लाल मोहम्मद छींपा, नरसाराम फलवाडिय़ा, पुसाराम मेघवाल सहित सैकड़ो कार्यकर्ता उपस्थित थे।

2 COMMENTS

  1. master abhi tak aapne kuch nahi kiya are aap ye sit khali kyu nahi kar dete 20 salo me aapne kuch nahi kiya hai to bata o ab aap kya ukharlo ge aap mantri se wapas aamdar rahagae hun sujangahr ka kuch hune wala nahi hai ab koi naya vidhayak aa enga tabi sujangahr ki kaya palat hungi master g socho mat ritayerment holo jai sujangahr

LEAVE A REPLY