समाज के लोगो से अग्रवाल महापंचायत में पंहुचने का आह्वान

SHARE

स्थानीय अग्रसेन भवन में अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन के प्रांतीय अध्यक्ष के. के. गुप्ता की अध्यक्षता में शनिवार को सभा आयोजित की गई। सभा में आगामी 6 मई को हरियाणा के अग्रोहा धाम में प्रस्तावित अखिल भारतीय अग्रवाल महापंचायत में सुजानगढ़ से अधिक से अधिक संख्या में अग्रवाल समाज के लोगो को पंहुचने का आह्वान किया। गुप्ता ने कहा कि इस महाकुम्भ में अग्रवालों के आरक्षण, व्यवसायियों का प्रतिदिन होने वाले शोषण, राजनीतिक दलों द्वारा सीटें नहीं देना तथा अग्रवालों के वोटो की कद्र ना होना आदि विभिन्न प्रकार से सरकार एवं राजनीतिक दलों द्वारा की जा रही समाज की उपेक्षाओ के विषय में निर्णय लिए जायेंगे।

सभा को राष्ट्रीय उपमहामंत्री राधेश्याम शेरेवाला, प्रदेश युवाध्यक्ष नितेश बाजारी, जिला महामंत्री मुरारी फतेहपुरिया, ओमप्रकाश मोदी डीडवाना व राजेन्द्र पटवारी डीडवाना ने भी सम्बोधित किया। सभा में परमेश्वरलाल मंगलूनिया ने समाज के पदाधिकारियों को कृषि उपज मंडी में स्थित फर्म रामदयाल रामेश्वरलाल के बरामदे में रखी ग्ंवार की 19 बोरियां चोरी के बाबत प्रार्थना पत्र सौंपकर समाज की ओर संगठात्मक कार्यवाही करवाने की मांग की। प्रदेश उपाध्यक्ष अरविन्द जालान, समाज अध्यक्ष माणकचंद सराफ, मंत्री जितेन्द्र मिरणका, मुधुसुदन अग्रवाल व मनोज मित्तल ने अतिथियों को माल्यार्पण कर स्वागत किया।

इस अवसर पर सुरेश शोभासरिया, कमल पंसारी, संतोष बेडिय़ा, परमानन्द मंगलूनिया, पवन बेडिय़ा, जितेन्द्र सराफ, सुरेश मोर, सुरेन्द्र मिरणका, पवन भरतिया, ताराचंद जालान, राकेश मोर, पुरूषोतम खेतान, मुरारी लाल सराफ, राजेन्द्र सराफ, श्यामसुन्दर गाडोदिया आदि समाज के अनेक गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here