महेश माली हत्याकाण्ड के चौथे आरोपी रवि पंवार ने किया आत्मसमर्पण

SHARE

महेश माली हत्याकाण्ड में फरार चौथे आरोपी रवि पुत्र पुनमचन्द पंवार निवासी हनुमान धोरा सुजानगढ़ ने गुरूवार को पुलिस थाने में सीआई जगदीश बोहरा के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया। सीआई जगदीश बोहरा ने बताया कि महेश हत्याकाण्ड में शामिल आरोपी रवि पुत्र पूनमचन्द पंवार जाति धोबी दर्जी निवासी हनुमान धोरा, सुजानगढ़ ने आत्मसमर्पण कर दिया है। बोहरा ने बताया कि रवि पंवार ने वारदात में शामिल अन्य तीन आरोपियों मुकेश स्वामी, अतुल सोनी व सदीक कायमखानी को मोटरसाईकिल उपलब्ध करवाई थी तथा वारदात के समय वह मौके पर उपस्थित था।

बोहरा ने बताया कि पुछताछ में आरोपियों ने बताया कि महेश पर सबसे पहले सदीक ने बेसबॉल के बेट से सिर में मारी थी। महेश माली मुकेश स्वामी का परिचित था तथा रवि पंवार सदीक कायमखानी का जानकार था। रवि पंवार को सदीक ने ही फोन कर बुलाया था। बोहरा ने बताया कि एफआईआर में जिन लोगों पर आशंका जाहिर की गई थी, उनमें मुकेश स्वामी के अलावा किसी के भी खिलाफ जुर्म साबित नहीं पाया गया है।

पुलिस ने रिमाण्ड अवधि पूरी होने पर सदीक कायमखानी को न्यायालय में पेश किया जिसे एसीजेएम न्यायाधीश विश्वबंधु ने न्यायिक अभिरक्षा में भेजे जाने के आदेश दिये। पुलिस सूत्रों के अनुसार रवि पंवार को न्यायालय में पेश किया गया, जिसे न्यायाधीश विश्वबंधु ने 3 अप्रेल तक पुलिस रिमाण्ड पर सौंपे जाने के आदेश दिये। ज्ञात रहे कि महेश माली हत्या काण्ड में शामिल चारों आरोपियों मुकेश स्वामी, अतुल सोनी, सदीक कायमखानी तथा रवि पंवार को पुलिस गिरफ्तार कर चूकी है, जिनमें सदीक को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा जा चूका है और मुकेश स्वामी, अतुल सोनी व रवि पंवार तीन अप्रेल तक पुलिस रिमाण्ड पर है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY