मुख्य आरोपी मुकेश और अतुल को नोखा रेलवेस्टेशन से गिरफ्तार किया

SHARE

गत 16 मार्च को मेगा हाईवे पर स्थित एक नोहरे में हुए महेश हत्याकाण्ड में पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए मुख्य आरोपी सहित दो जनों को बीकानेर जिले के नोखा रेलवेस्टेशन से गिरफ्तार कर लिया है। सी.आई. जगदीश बोहरा ने बताया कि महेश माली हत्याकाण्ड में पुलिस ने नोखा रेलवे स्टेशन मुख्य आरोपी मुकेश पुत्र जगदीश प्रसाद स्वामी तथा अतुल पुत्र हरिओम सोनी निवासीगण सुजानगढ़ को गिरफ्तार कर लिया है।

बोहरा ने बताया कि पुलिस आरोपियों को पकडऩे के लिए दो दिनों से नोखा में डेरा डाले हुए थी। पुलिस को आरोपियों के कोलकाता फरार होने की सूचना मिली। जिस पर नोखा रेलवे स्टेशन पर पुलिस अपनी नजरे गड़ा दी। जिसके परिणामस्वरूप नोखा से हावड़ा एक्सपे्रस में बैठकर फरार होने की फिराक में मुकेश स्वामी को गिरफ्तार किया, उसके कुछ ही देर में अतुल सोनी भी पकड़ा गया। समाचार लिखे जाने तक पुलिस आरोपियों को लेकर सुजानगढ़ के लिए रवाना हो चूकी थी।

ज्ञात रहे कि इस प्रकरण में पुलिस ने एक आरोपी सदीक पुत्र लाल खां कायमखानी निवासी हनुमानधोरा सुजानगढ़ को पहले ही सीकर से गिरफ्तार कर लिया था। आरोपी 29 तक पुलिस रिमाण्ड पर है। सनद रहे कि भाजयुमो अध्यक्ष हेमराज माली के छोटे भाई महेश माली को आरोपियों ने चाकूओं से गोदकर गत 16 मार्च को निर्मम हत्या कर दी थी।

11 COMMENTS

LEAVE A REPLY