गुड शैफर्ड कान्वेन्ट स्कूल में वार्षिकोत्सव मनाया गया

SHARE

पूर्व प्रधान पूसाराम गोदारा के मुख्य आतिथ्य एवं नगरपालिका अध्यक्ष डा. विजयराज शर्मा की अध्यक्षता में आयोजित स्थानीय नया बास स्थित गुड शैफर्ड कान्वेन्ट स्कूल के वार्षिकोत्सव के विशिष्ट अतिथि अग्रवाल सम्मेलन के जिलाध्यक्ष प्रदीप तोदी, कांग्रेस जिला महामंत्री मो. इदरीश गौरी थे। कार्यक्रम में उपस्थितजनों को सम्बोधित करते हुए पूर्व प्रधान पूसाराम गोदारा ने प्रारंभिक शिक्षा को जीवन रूपी इमारत की नींव बताते हुए कहा कि भारतीय सभ्यता व संस्कृति को विश्व में सर्वश्रेष्ठ है। उा. विजयराज शर्मा ने शिक्षा को मानव जीवन के लिए जरूरी बताते हुए भारतीय संस्कृति को आगे बढऩे व उत्कृष्ट जीवन जीने के लिए जरूरी बताया।

इस अवसर पर प्रदीप तोदी, इदरीश गौरी व मधुसूदन अग्रवाल ने भी अपने विचार प्रकट किए। अतिथियों ने मां सरस्वती की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्जवलित कर समारोह का शुभारंभ किया। संस्था के बच्चों ने गुलाब के पुष्प भेंट कर अतिथियों को स्वागत किया। इस अवसर पर आयोजित सांस्कृतिक समारोह में विद्यालय के छोटे छोटे बच्चों ने बेटियों की आंकाक्षाओं व देश की धर्म सहिष्णु संस्कृति से ओत प्रोत संदेश परक सांस्कृतिक गीत व नृत्य की आकर्षक प्रस्तुतियां दी।

निदेशक मनोज मित्तल व सुनिता मित्तल ने सभी का आभार प्रकट कर धन्यवाद ज्ञापित किया। इस अवसर पर नगर कांग्रेस अध्यक्ष रामावतार मंगलहारा, अल्ताफ अली, एडवोकेट रविकांत सोनी, किशनलाल तुनवाल, पूनम चंद शर्मा, संजय बोथरा, अनिल शर्मा, प्रियंका मालानी, मेघा खण्डेलवाल सहित अनेक गणमान्य लोग उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन अब्दुल लतीफ ने किया।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY