डीटीओ ऑफिस खोलने पर ऑटो चालकों ने जताया मुख्यमंत्री का आभार

SHARE

कस्बे के ऑटो चालकों ने सुजानगढ़ में जिला परिवहन कार्यालय खोलने की बजट में घोषणा करने पर हर्ष व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व पूर्व शिक्षा मंत्री एवं स्थानीय विधायक मा. भंवरलाल मेघवाल का आभार व्यक्त किया है। लाडनूं बस स्टैण्ड पर ऑटो चालकों ने मिठाईयां बांट कर व एक-दूसरे का मुंह मीठा करवाकर अपनी खुशी का इजहार किया है। ऑटो चालक युनियन के प्रदेश मंत्री पीरू खां नसवाण के नेतृत्व में ऑटो चालकों ने लाडनूं बस स्टैण्ड पर पटाखे चलाये और मिठाईयां बांटी।

प्रदेश महामंत्री पीरू खां ने बताया कि वाहन चालकों की सुविधार्थ परिवहन कार्यालय से सम्बन्धित कार्यों के लिए जिले की सबसे बड़ी तहसील सुजानगढ़ में ही हो इसके लिए उच्चाधिकारियों एवं परिवहन मंत्री तथा मुख्यमंत्री और पूर्व शिक्षा मंत्री को अनेक बार पत्र लिखकर समस्या के समाधान की मांग की गई तथा स्थानीय कार्यालय में धुल चाट रहे कम्प्यूटरों के लिए ऑपरेटर लगाने की भी बार-बार मांग की गई थी। जिस पर विचार करते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने स्थानीय विधायक व पूर्व शिक्षा मंत्री मा. भंवरलाल मेघवाल के निवेदन मात्र से ही सुजानगढ़ में परिवहन कार्यालय खोलकर मन की मुराद पुरी कर दी।

पीरू खां ने बताया कि जिला परिवहन कार्यालय खुलने से तहसील के दो सौ दस गांवों और तीनों कस्बों के लोगों के समय व धन की बचत होगी और अब परिवहन सम्बन्धी कार्यों के लिए चूरू नहीं जाना पड़ेगा। इस अवसर पर नगर उपाध्यक्ष बशीर खां फौजी, मो. अली, रामचन्द्र, सुशील भार्गव, राकेश गोदारा, हारून, अहसान, आरीफ, नदीम, साबिर, गोपाल, कैलाश, न्यामत, सुरेश, असलम सहित अनेक ऑटो चालक उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY