सुजानगढ के गांव बाघसरा आथुणा में फिता काट कर लोकार्पण करते हुए

SHARE

निकटवर्ती ग्राम बाघसरा आथुणा में वीरतेजा धाम की चार दिवारी व पानी के हौज का लोकार्पण जिपस पुसाराम गोदारा ने फिता काट कर किया। सुजानगढ क्रय विक्रय सहकारी समिति के अध्यक्ष श्यामलाल झींझा, सरपंच केशराराम गोदारा के सानिध्य में आयोजित कार्यक्रम में मंदड़ा के सरपंच नारायण सिह ने हस्तकला से जादू दिखाकर उपस्थित भक्तो को मंत्रमुग्ध कर दिया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पुसाराम गोदारा ने सम्बोधित करते हुए कहा कि राजस्थान के लोक देवता वीर तेजा त्याग, तपस्या व बलिदान से प्रेरणा लेकर परहित के कार्यो को अंजाम देकर लोगो की सेवा करे। धर्म जब-जब बढता है , पाप का विनाश निश्चित होता है।

धर्म के प्रति लोगो की आस्था, विश्वास से ईश्वरीय शक्ति की वृद्धि होती है। धर्म की प्रवृति से गलत कार्यो पर अंकु श लगता है। वीर तेजा जी के प्रति लोगो की आस्था निरन्तर बढ रही है, लोगो के संकट , कष्ट भी दूर हो रहे है। इससे पूर्व में पुसाराम गोदारा ने गौशाला की चार दिवारी के लिए चार लाख रूपये और ढेड लाख रूपये पानी के हौद के निर्माण के लिए देने की घोषणा की ।

इससे पूर्व में पुसाराम गोदारा का रामकरण गोदारा, सुगनाराम मेघवाल, श्रवण कुमार सारड़ा, गोपालाराम गोदारा ने स्मृति चिन्ह, शॉल, साफा व केशराराम गोदारा का मेहराराम , टीकूराम गोदारा, कानूता के सरपंच दुर्गाराम गोदारा का खिराजाराम, श्यामलाल झीझा का सुगनाराम, रामकरण का स्वागत रामजीराम बिडासरा , भाषीणा सरपंच रामकरण लोळ का स्वागत नानूराम व चैनाराम ने किया। ग्राम पंचायत के ग्राम सेवक घनश्याम भाटी स्वागत गोपालाराम गोदारा ने किया। इससे पूर्व में भजन संध्या का आयोजन किया गया। बड़ी संख्या में श्रद्धालु उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here