मेघवाल ने एसडीएम को दिये अण्डरब्रिज के लिए प्रस्ताव बनाने के निर्देश

SHARE

पूर्व शिक्षामंत्री मा.भंवरलाल मेघवाल ने कस्बे की चांद बस्ती व खानपुर रोड़ का निरीक्षण कर रेलवे अण्डर ब्रिज के प्रस्ताव तैयार करने के निर्देश उपखण्ड अधिकारी को दिए। मेघवाल गुरूवार दोपहर को अपने काफिले के साथ रेलवे लाइन की पिछे की कॉलोनियों के आने जाने की असुविधाओ का निराकरण करने के लिए अधिकारियो के साथ बस्तीयो का दौरा किया।

चांद बास के खानपुर जाने वाली नवनिर्मित सड़क का अवलोकन किया तथा नगरपालिका क्षेत्र की दो बीघा भूमि का जायजा लेते हुए पानी निकासी के माकूल प्रबंध करने के निर्देश अधिशाषी अधिकारी को दिए। पूर्व शिक्षा मंत्री गौचर भूमि एवं नगरपालिका क्षेत्र की भूमि पर किए गए अतिक्रमण तत्काल प्रभाव हटाने तथा सड़कों पर क चरा डालकर गंदगी फैलाने वालो के निर्देश दिए।

सम्राट होटल के पास से ऑवरब्रिज बनाने के लिए नरेगा के तहत तीन – चार ब्रिज के प्रस्ताव जिला कलक्टर को भेजने के निर्देश उपखण्ड अधिकारी को दिए। सम्राट होटल के पीछे रहने वाले लोगो के लिए गंदे पानी की निकासी के लिए नाला निर्माण करवाने व खानपुर के रास्ते पर व्यवस्था करने पर भी चर्चा की। इस अवसर पर पूर्व प्रधान पुसाराम गोदारा, उपखण्ड अधिकारी सी. एल. मीणा, डीएसपी नितेश आर्य, कांग्रेस के जिला महामंत्री इदरीश गौरी, राधेश्याम अग्रवाल, शहर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष प्रदीप तोदी, सहवृत सदस्य लालचंद शर्मा, पार्षद महबूब व्यापारी, पालिका के राजस्व निरीक्षक सांवरमल जांगीड़, कनिष्ठ अभियंता, जलदाय विभाग के अधिशाषी अभियंता जे. आर. नायक, गंगाराम मौर्या सहित अनेक कांग्रेस कार्यकर्ता साथ थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY