गोदारा व तोदी ने की यातायात नियमों की पालना करने की अपील

SHARE

स्थानीय सालासर रोड़ स्थित तोदी मोटर्स के सामने यातायात पुलिस एवं स्थानीय पुलिस के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित कार्यक्रम में जिप सदस्य पूसाराम गोदारा व कृषि उपज मण्डी उपाध्यक्ष प्रदीप तोदी ने ऊंट गाडों, गधा गाड़ी तथा ट्रैक्टरों के रिफलेक्टर लगाकर यातायात सप्ताह का शुभारम्भ किया।

जिला पुलिस अधीक्षक सत्यनारायण खीची के निर्देशानुसार प्रारम्भ किये गये यातायात सुरक्षा सप्ताह के शुभारम्भ के अवसर पर उपस्थितजनों को सम्बोधित करते हुए जिप सदस्य पूसाराम गोदारा व कृषि उपज मण्डी उपाध्यक्ष प्रदीप तोदी ने यातायात नियमों की पालना करने की सभी से अपील की।

इस अवसर पर परिवहन निरीक्षक दयाशंकर गुप्ता, यातायात सलाहकार धर्मेन्द्र कीलका, अयूब खां नसवाण, तोदी मोटर्स के सुशील तोदी, एएसआई हणुताराम बिस्सू, ओमप्रकाश मिश्रा, रामचन्द्र गोदारा, भवानीसिंह, अमित ओझा उपस्थित थे। परिवहन निरीक्षक दयाशंकर गुप्ता ने बताया की सप्ताह के पहले दिन सोमवार को बिना ड्राईविंग लाईसेन्स के तीन, सीट बेल्ट बांधे बिना वाहन चलाते पांच जनों का चालान किया तथा 86 वाहनों के रिफलेक्टर लगाये, 110 जनों को यातायात सम्बन्धी जानकारी के पेम्पलेट वितरित किये गये तथा दिनभर वाहन चालको से समझाईश की गई।

गुप्ता ने बताया की वाहन चालको को हैलमेट व सीट बेल्ट की उपयोगिता, बिना नम्बरों के वाहन चलाने पर कार्यवाही तथा सडक़ दुर्घटना में कमी लाने के प्रयास किये जायेंगे। गुप्ता ने बताया की समझाईश से नहीं मानने पर वाहन चालको के खिलाफ कार्यवाही की जायेगी।

1 COMMENT

  1. सुजानगढ़ में अस्पताल की स्वास्थ्य वयवस्था अच्छी नही ह वहा पर ऐसे डॉक्टर की जरूरत ह जो मरीजो को देखकर उन्हें दवा दे और उन्हें दवा इस उद्देश्य से दे की वो ठीक हो जाये न की इस उद्देश्य दे की वो एक डॉक्टर की फोरमेलिटी पूरी क्र स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here