सूर्य सप्तमी पर प्रतिभाओं का सम्मान

SHARE

स्थानीय पाण्ड्या धर्मशाला में सूर्य सप्तमी के अवसर पर शाकद्विपीय मग ब्राह्मण सभा द्वारा प्रतिभा सम्मान समारोह एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन दानमल शर्मा के मुख्य आतिथ्य एवं सुरेन्द्र कुमार शर्मा की अध्यक्षता में किया गया। कार्यक्रम में उपस्थितजनों को सम्बोधित करते हुए दानमल शर्मा ने सामाजिक एकता पर बल देते हुए समाज की प्रगति में प्रत्येक व्यक्ति से सहभागी बनने का आह्वान किया।

सुरेन्द्र शर्मा ने समाज के विकास में युवाओं की भुमिका को अनिवार्य बताया। विशिष्ट अतिथि नीरजा भोजक ने समाज के विद्यार्थियों से पूरे मनोयोग से पढ़ाई कर लक्ष्य अर्जित करने का आह्वान किया। समाज सेवा के क्षेत्र में उत्कृष्ट योगदान के लिए शॉल व श्रीफल भेंटकर गिरधर शर्मा को सम्मानित किया। इस अवसर गिरधर शर्मा ने सेवा को सर्वोपरि बताते हुए समाज बंधुओं से राष्ट्र, समाज व परिवार की सेवा में समर्पित भाव से जुटे रहने का आह्वान किया। कार्यक्रम में बच्चों द्वारा कविता पाठ, नृत्य की प्रस्तुतियां दी।

स्व. श्यामलाल शर्मा की स्मृति में कृष्णगोपाल शर्मा के सौजन्य से सांस्कृतिक कार्यक्रम में भाग लेने वाली समस्त प्रतिभाओं को पुरूस्कृत किया गया। अतिथियों का माल्यार्पण कर हरिप्रसाद, गिरधर भोजक, लक्ष्मीप्रकाश भोजक, रजनीश भोजक, बसन्त भोजक ने किया तथा संचालन लतिका शर्मा ने किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here