बॉलीवुड फिल्म छ: दिसम्बर ए लव स्टोरी की शुटिंग

SHARE

अयोध्या पर आधारित बॉलीवुड फिल्म छ: दिसम्बर ए लव स्टोरी की शुटिंग के लिए तहसील में लोकेशन तलाशने का कार्य जारी है। शुक्रवार को फिल्म निर्देशक के. हुसैन ने तहसील के साण्डवा और गोपालपुरा में फि ल्म की शुटिंग के लिए लोकेशन देखी। हुसैन ने बताया की फिल्म की शुटिंग के लिए गोपालपुरा पहाड़ी व साण्डवा के गढ़ को चिन्हित किया गया। हुसैन ने बताया कि सुजानगढ़ तहसील कि विभिन्न लोकेशनों पर आगामी 15 -20 दिनों में शुटिंग शुरू होगी।

अयोध्या पर आधारित इस फिल्म में सिने अभिनेता राजेश खन्ना, नेहा धुपिया, अरशद वारसी, शक्ति कपूर, मोहन जोशी व रजा मुराद तथा तहसील के खारिया कनिराम गांव के उभरते कलाकार मदनलाल अभिनय करेंगे। प्रसिद्ध चित्रकार एम.एफ हुसैन के भतीजे फिल्म निर्देशक के. हुसैन ने पिछले दिनों तहसील के गांव स्यानण काली माता मन्दिर, ताल छापर अभ्यारण्य रेस्ट हाऊस व अभ्यारण्य को चिन्हित किया था।

सिने अभिनेता राजेश खन्ना, नेहा धुपिया, अरशद वारसी, शक्ति कपूर, मोहन जोशी व रजा मुराद तथा तहसील के खारिया कनिराम गांव के उभरते कलाकार मदनलाल स्टार इस फिल्म का आईटम सांग ताल छापर अभ्यारण्य के रेस्ट हाऊस में राखी सांवत पर एवं रोमांटिक सांग नेहा धुपिया व अरशद वारसी पर फिल्माया जायेगा।

3 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here