सुजानगढ़ में नहर का पानी मार्च में

SHARE

सुजानगढ़ तहसील के लोगो को लिए खुश खबरी मार्च माह में इंदिरा गाँधी नहर का मीठा पानी प्रारम्भ हो जायेगा । चुरू जिला विकास परिषद के अध्यक्ष बाबूलाल दुगड़ ने बताया की उनके द्वारा सूचना के अधिकार के तहत मांगी गई जानकारी के प्रत्युतर में जलदाय विभाग के अधिक्षण अभियंता ने जानकारी दी की सुजानगढ़ और रतनगढ़ तहसील के गाँवों के लोगों को परियोजना के पूर्ण होने पर पेयजल उपलब्ध  हो सकेगा ।

जिला विकास परिषद के अध्यक्ष बाबूलाल दुगड़ ने बताया की विभाग से मिली जानकारी के अनुसार करोडो की लागत वाली महत्वाकांक्षी परियोजना से छापर, सुजानगढ़, रतनगढ़, बिदासर व राजलदेसर कस्बो में व्याप्त पेयजल संकट दूर हो सकेगा । जिला विकास परिषद के अध्यक्ष बाबूलाल दुगड़ को विभाग से मिली जानकारी के अनुसार इस परियोजना का हैडवकर्स देवाणी के कोठारी कुंज के पास बनेगा । उन्होंने बताया की इस परियोजना के नवम्बर तक निविदायें आमंत्रित की जाएगी ।

जिला विकास परिषद के अध्यक्ष बाबूलाल दुगड़ ने बताया की इस परियोजना के पूर्ण होते ही सुजानगढ़ और रतनगढ़ लोगो लाभान्वित होंगे । जिला विकास परिषद के अध्यक्ष बाबूलाल दुगड़ ने बताया की इस परियोजना के प्रथम चरण में रतनगढ़, छापर, सुजानगढ़, राजलदेसर, बिदासर तथा दुसरे चरण में सुजानगढ़, रतनगढ़ तहसील के गावों को पेयजल उपलब्ध करवाया जायेया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here