दोषी पुलिसकर्मियों के निलंबन की मांग

SHARE

पुलिसकर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं होने से आक्रोशित नया बास के लोगो ने सोमवार को थाने का घेराव किया। थाने में प्रदशनकारियों ने करीब आधे घंटे तक पुलिस निरीक्षक का इन्तजार किया। लेकिन उनके नहीं आने के बाद लोगो ने उपखंड कार्यालय जाकर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों का कहना था की न्यायलय के मामला दर्ज कर जाँच के आदेश को 15 दिन बीत गए लेकिन स्थानीय पुलिस से अब तक मामला दर्ज नहीं किया गया है।

प्रदर्शन के बाद ग्रहमंत्री शांति धारीवाल के नाम नायब तहसीलदार मूलचंद लुनिया को ज्ञापन सोंपकर दोषी पुलिस कर्मियों को निलंबित कर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की गई। ज्ञापन में चेतावनी दी गई है की अगर दोषियों के विरुद्ध कार्यवाही नहीं की गई तो कस्बे के अनेक सामाजिक संगटनों को साथ लेकर आन्दोलन को उग्र रूप देना पड़ेगा। जिसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी।

क्या है मामला

 

उप पुलिस अधिझक कार्यालय के चालक गिरधारीलाल दुधवाल कास्टेबल दलीप सिंह पर राजकुमार गुर्जर का आरोप है की उन्होंने 25 सितम्बर को छुटी के दिन उसके घर में घुसकर उसके साथ मारपीट की दोनों ने उसके अपहरण का प्रयास भी किया।

1 COMMENT

  1. nice news dear friend and jo bhi editer hai nice work kar reha hai and armaan nice site kholi hai aapne.main mumbai rahta hu or roz is site ko padta hu

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here