सुजानगढ़ में तीन ने की खुदकुशी

SHARE

सुजानगढ़ थाना क्षेत्र में तीन जनों ने आत्महत्या कर ली। शनिवार रात कस्बे में 45 वर्षीय महिला ने फांसी लगाकर व सांडवा थानांतर्गत बंबू में 17 वर्षीय युवती ने कुंड में कूदकर आत्महत्या कर ली। राजलदेसर के भरपालसर बीदावतान में एक युवक ने कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस के मुताबिक पवन कुमार पुत्र सीताराम जांगिड़ निवासी सुजानगढ़ ने रिपोर्ट दी कि उसकी भाभी उमराव देवी पत्नी निर्मल जांगिड़ निवासी वार्ड 21 , सुजानगढ़ 14 -20 वर्षों से मानसिक रूप से बीमार थी। शनिवार रात उसकी भाभी ने अपने घर में बने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने रविवार को पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया।

इसी क्रम में राजू सिंह पुत्र नारायणसिंह राजपूत निवासी बम्बू ने सांडवा थाने में रिर्पोट दी कि उसकी १७ वर्षीय पुत्री अनिता ने शनिवार रात अपने खेत में बने कुंड में कूद कर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।राजलदेसर. गांव भरपालसर बीदावतान में एक युवक ने गांव के बीच गुवाड़ में बने कुंए में कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार लादूनाथ सिद्ध ने रिपोर्ट दी कि उसके पुत्र प्रेमनाथ (20) ने गांव के बीच गुवाड़ में बने कुंए में कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने पोस्टमॉर्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

सादुलपुर. हमीरवास थानांतर्गत गांव नवां में शनिवार शाम एक महिला ने कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली।
थानाधिकारी महेंद्रदत्त शर्मा ने बताया कि देवीलाल पुत्र हनुमानाराम मेघवाल निवासी नवां ने इस आशय की रिपोर्ट दी कि उसकी पत्नी समेत (45) ने शनिवार शाम को गांव में स्थित कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here