पंचायत समिति सभागार में एसडीएम हुए नाराज कइयो को लगाई फटकार

SHARE

सुजानगढ़ में कल पंचायत समिति सभागार में साधारण सभा एसडीएम ने कइयों को फटकार लगाई सभा में ग्रामीण क्षेत्रों में व्याप्त बिजली-पानी की समस्याओं पर हंगामें के बीच विभिन्न मामले उठाए। इस स्थित को देखते हुए एसडीएम ने कइयों को फटकार लगाई और समस्या का हल करने का निर्देश दिए।

जिप सदस्य पूसाराम गोदारा ने कहा कि नरेगा में उपयोगी कार्य योजनाओं का खाका तैयार हो जिसमें अपना खेत अपना काम, एससी एसटी व बीपीएल लोगो का सर्वे किया जाकर इनमें मेड़बंदी, कुंड निर्माण, वृक्षारोपण आदि कार्यों के प्रस्ताव ग्राम पंचायत में लिए जाए। गांव परावा की सरपंच नाथी देवी ने चार कुओं की मोटरें बंद होने के कारण बाधित पेयजलापूर्ति का मामला बैठक में उठाया।

बैठक में मूंधड़ा के सरपंच नारयणसिंह ने बीपीएल योजना में सत्र 2009 -10 के चयनित दलित परिवारों के मकानों की दूसरी किस्त का भुगतान नहीं मिलने का मामला उठाया। इससे पूर्व बैठक के दौरान ग्राम पंचायत सांडवा के सरपंच गोपाल कृष्ण तिवाड़ी के गत दिनों हुए आकस्मिक निधन पर दो मिनिट का मौन रखकर श्रद्धाजंलि दी गई।इस तरह कल की बेठेक में एसडीएम गुसे में नजर आये और कहा मुझे किसी भी तरह की समस्या नहीं चाहिए और जनता भी खुश होनी चाहिए।

6 COMMENTS

LEAVE A REPLY